Move to Jagran APP

Bareilly 300 Bed Hospital News : गायब फाइल को लेकर उलझ रहे कर्मचारी, हुई थी करोड़ों की खरीदारी

300 Bed Hospital News उत्तर प्रदेश के बरेली में बना 300 बेड के अस्पताल में अब भ्रष्टाचार होने का मामला सामने आने की संभावना है। तीन साल पहले बने 300 बेड अस्पताल के लिए करोड़ों का बजट जारी हुआ था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 01:35 PM (IST)
Bareilly 300 Bed Hospital News : गायब फाइल को लेकर उलझ रहे कर्मचारी, हुई थी करोड़ों की खरीदारी

बरेली, जेएनएन। 300 Bed Hospital News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बना 300 बेड के अस्पताल में अब भ्रष्टाचार होने का मामला सामने आने की संभावना है। तीन साल पहले बने 300 बेड अस्पताल के लिए करोड़ों का बजट जारी हुआ था। हाल ही में अस्पताल का भवन हैंडओवर करने की कवायद चल रही है। इस बीच अस्पताल के लिए हुई खरीदारी की फाइल गायब हो गई है। जिसके चलते अब कर्मचारी खोई हुई फाइल खोज रहे है। 

loksabha election banner

आपस में उलझे सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी 

खोई फाइल को खोजने में जुटे सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारी आपस में ही उलझ गए। काफी बहस होने के बाद दोनों को शांत कराया गया। दरअसल, निर्माणाधीन 300 बेड अस्पताल में ही लाखों रुपये का सामान खरीदकर डाल दिया गया था। कुछ दिन पहले अस्पताल के भवन को निर्माण निगम से स्वास्थ्य विभाग को हैंडओवर कराने की प्रक्रिया शुरू की गई। इस बीच अस्पताल से जुड़ी फाइलों की मांग अधिकारियों ने कर दी।

कर्मचारियों के टालमटोल से बढ़ी घपलेबाजी की आशंका 

शुरू में तो कर्मचारी टालमटोल करते रहे। इससे घपलेबाजी की आशंका हुई। इस बीच मंगलवार को ऑफिस में फाइल गायब होने की सुगबुगाहट हो गई। मंगलवार को अधिकारी के सामने ही दो बाबुओं के बीच फाइल की जिम्मेदारी को लेकर कहासुनी हो गई। हालांकि अधिकारी अभी ऐसा कुछ भी होने से इन्कार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.