Move to Jagran APP

Badaun Accident Update : दुल्हन के घर मचा कोहराम, सास बोली- बहू लाने गए थे अब तक नहीं लौटे बाप-बेटा

Badaun Accident Update बदायूं के दबतोरी के परिवार ने कुछ देर पहले ही बेटी को कलेजे लगा कर विदा किया था। अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था बेटी को विदाई के बाद आंसू भी न सूखे थे कि उसकी मौत की सूचना आ गई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 02:49 PM (IST)
Badaun Accident Update : दुल्हन के घर मचा कोहराम, सास बोली- बहू लाने गए थे अब तक नहीं लौटे बाप-बेटा
Badaun Accident Update : दुल्हन के घर मचा कोहराम, सास बोली- बहू लाने गए थे अब तक नहीं लौटे बाप-बेटा

बरेली, जेएनएन। Badaun Accident Update : बदायूं के दबतोरी के परिवार ने कुछ देर पहले ही बेटी को कलेजे लगा कर विदा किया था। अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था, बेटी को विदाई के बाद आंसू भी न सूखे थे, कि उसकी मौत की सूचना आ गई। किसी को भी इसका विश्वास ही नहीं हुआ। जो जैसा था वैसा ही बदायूं के लिए दौड़ पड़ा। दुल्हन लज्जावती की मौत के बाद दबतोरी में भी मातम का माहौल छा गया। इस हादसे की जानकारी जिसे मिलती मानों उसकी रुंह कांप जाती। इधर दूल्हे की मां का भी रो कर बुरा हाल था।

loksabha election banner

दबतोरी निवासी तोताराम की बेटी लज्जावती की भी हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद वजीरगंज पुलिस ने बिसौली पुलिस के जरिए स्वजन तक सूचना पहुंचाई। हादसे में बेटी लज्जावती की मौत की जानकारी सुनकर घर का माहौल बदल गया। अब तक बेटी की विदाई के बाद सभी बैठ कर बातें कर रहे थे लेकिन अचानक चीख पुकार शुरू हो गई। लज्जावती के पिता समेत सभी लोग बदायूं के लिए रवाना हो गए।

इधर पुष्पेंद्र के घर पर भी रिश्तेदारों व मां का रो रोकर अपने पति व बेटे को आवाज दे रही थी। बार बार कहती कि बहु लेने गए थे, बहु भी नहीं आई और अब तक बाप बेटा भी नहीं लौटे। कहां रह गए दोनाें। यह बातें सुनकर वहां मौजूद हर किसी की आंख भर आई। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि मानसिंह कपड़ों की फेरी लगाते थे। बेटा भी सहयोग करता था। उनके दो बेटी व एक बेटा है। सुबह ही घर में खुशियां छाईं थी, लेकिन रात होते होते सभी खुशियां मातम में बदल गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.