बरेली, जेएनएन। बरेली मंडल के बदायूंं में घर पर अकेली महिला से मंगलवार तड़के दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आक्रोशित आरोपित ने उसके पेट पर चाकू से कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने जहां आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बदायूं के एक गांव में रहने वाली महिला का पति दूसरी जगह नौकरी करता हैं। सोमवार को अन्य स्वजन भी रिश्तेदारी में गए थे। महिला घर पर अकेली थी, इस बात की जानकारी क्षेत्र में रहने वाले सत्येंद्र को भी हो गई। जिसके बाद वह मंगलवार सुबह करीब पांच बजे घर की दीवार फांदकर महिला के घर में घुस गया, और सोते समय उसे दबोच लिया। जब आरोपित दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, तो महिला ने उसे देखते ही शोर मचा दिया। जिस पर आरोपित ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया। शोर मचाने के बाद आरोपित ने बाहर की ओर भागने का प्रयास किया।

इसी दौरान उसने महिला को जमीन पर गिरा दिया। इसके साथ ही महिला के पेट पर चाकू से एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जाग गए। जिसके बाद जब वह महिला के घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। खून से लथपथ पड़ी महिला दर्द से छटपटा रही थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने तत्काल महिला को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास व जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ का सिलसिला जारी है।

महिला के पेट पर धारदार वस्तु से प्रहार किया गया है। आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित पकड़ लिया गया है। - प्रवीन सिंह चौहान, एसपी सिटी

Edited By: Ravi Mishra