Move to Jagran APP

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने रोडवेज के चालक-परिचालक को बस से उतरते ही किया निलंबित, जानें वजह

Roadways bus Driver Conductor suspend शराब पीकर वाहन चलाने की शिकायत मिलने पर सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने तत्काल बस में तैनात चालक व परिचालक की जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट मिलने पर एआरएम बरेली डिपो ने चालक परिचालक को निलंबित कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 04:58 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 04:58 PM (IST)
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने रोडवेज के चालक-परिचालक को बस से उतरते ही किया निलंबित, जानें वजह
एआरएम राम बाबू यादव ने बताया कि परिचालक गुरुविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बस में थे।

बरेली, जेएनएन। Roadways bus Driver Conductor suspend : शराब पीकर वाहन चलाने की शिकायत मिलने पर सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने तत्काल बस में तैनात चालक व परिचालक की जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट मिलने पर एआरएम बरेली डिपो ने चालक परिचालक को निलंबित कर दिया। एआरएम राम बाबू यादव ने बताया कि परिचालक गुरुविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बस में थे। जिसकी यात्रियों ने शिकायत की।

loksabha election banner

जांच कराए जाने पर शिकायत सही मिली। परिचालक को तुरंत बस से नीचे उतार दूसरे परिचालक को भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट मिलने पर गुरुवार को उसे निलंबित कर दिया गया। इसी प्रकार चालक हरिशंकर शर्मा एसी बस लेकर लखनऊ जा रहे थे। शराब के नशे में होने की शिकायत मिलने पर शाहजहांपुर बाइपास में जांच कराई गई। जिसमें वह शराब के नशे में धुत पाए गए। जिसके बाद यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया। उन्हें भी निलंबित किया गया है। एआरएम ने बताया कि वही एक अन्य परिचालक को समय वाचक के रजिस्टर का पन्ना फाड़ने के आरोप में निलंबित किया गया है।

बरेली से रामपुर का किराया कम करने की सीएम से मांग : बरेली से रामपुर तक रोडवेज का किराया कम किया जाए। इसके लिए एक युवक ने मुख्यमंत्री के आइजीआरएस पोर्टल पर बरेली से रामपुर का किराया कम करने की मांग की है। रामपुर के मुहल्ला कटीकुइय्या निवासी मोहम्मद जीशान ने शिकायत में बताया कि रोडवेज बसें बाइपास से होते हुए सेटेलाइट बस अड्डे की ओर न जाकर झुमका तिराहा से मुड़कर किला पुल से सिटी स्टेशन रोड होते हुए शहर में पहुंच रही हैं। जिससे अब बस अड्डे की दूरी 71 किलोमीटर से घटकर 62 किलोमीटर ही रह गई है। दूरी कम होने पर किराया कम किए जाने की मांग की गई। अधिकारियों ने बरेली रीजन का मामला होने पर शिकायत निस्तारण के लिए बरेली भेजी है। इस मामले में क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज आरके त्रिपाठी ने बताया कि अभी तक ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। पत्र मिलने पर उसका निस्तारण किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.