Move to Jagran APP

बदायूं में हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरने से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

मकान की छतों पर हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से आक्रोशित गैगट नगला के ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 04:19 PM (IST)
बदायूं में हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरने से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

बदायूं, जेएनएन। मकान की छतों पर हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से आक्रोशित गैगट नगला के ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

loksabha election banner

म्याऊं ब्लाक क्षेत्र के गैगट नगला में मकान की छतों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। गांव के पास ही सोलर प्लांट लगाया जा रहा है। प्लांट पर ट्रकों का आवागमन बना रहता है। गुरुवार को ओवरलोड ट्रक निकलने के दौरान उसमें फंसकर तार टूट गया। गनीमत रही कोई हताहत नहीं हुआ। इससे गांव के लोग एकत्रित हो गए और सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीण नरवीर, जितेंद्र, अशोक, श्रीपाल, सर्वेश आदि का आरोप है कि मकानों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन हटाने के लिए वह बिजली विभाग के संबंधित अधिकारियों से कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन आज तक समस्या का हल नहीं हुआ है। इससे कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। ग्रामीणों के जाम लगाने की जानकारी मिलने पर एसओ हजरतपुर अनिल राणा पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। करीब आधा घंटे बाद जाम खुल सका। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात कर समस्या का स्थायी निदान कराया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.