Move to Jagran APP

FIR :समाजवादी छात्रसभा के पूर्व छात्रनेता एबीवीपी अध्यक्ष को धमकाया Bareilly News

एमफिल कर रहे समाजवादी छात्रसभा के पूर्व नेता गजेंद्र कुर्मी का आरोप है कि उसने एक इंस्टाग्राम पेज तैयार किया है। उज्जवल ने उसपर उसके लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 01:40 PM (IST)
FIR :समाजवादी छात्रसभा के पूर्व छात्रनेता एबीवीपी अध्यक्ष को धमकाया Bareilly News
FIR :समाजवादी छात्रसभा के पूर्व छात्रनेता एबीवीपी अध्यक्ष को धमकाया Bareilly News

जेएनएन, बरेली : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के रुहेलखंड विश्वविद्याल अध्यक्ष उज्जवल ढाका ने समाजवादी छात्रसभा के पूर्व नेता गजेंद्र कुर्मी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने पर एफआइआर दर्ज कराई है। उज्जवल का आरोप है कि गजेंद्र कई दिनों से उसके पीछे पड़ा था और फोन पर उसने गाली-गलौज और मारने की धमकी दी। वहीं गजेंद्र ने भी उज्जवल पर धमकी देने आरोप लगाया।

loksabha election banner

एबीवीपी अध्यक्ष ने पुलिस से की शिकायत 

बिजनौर में भवानीपुर के रहने वाले उज्जवल यहां रुविवि में बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र हैं और एबीवीपी के विवि अध्यक्ष भी है। उज्जवल का आरोप है कि उसे सछास का पूर्व नेता खुद को सीनियर बताते हुए रोजाना नमस्ते करने के लिए कहता है। उज्जवल ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि रविवार को वह बरेली कॉलेज गया तो गजेंद्र उसे मारने की नियत से उसके पीछे लग गया। उज्जवल ने इसकी शिकायत बारादरी थाने में करके एफआइआर दर्ज करवा दी।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने का लगाया आरोप

एमफिल कर रहे समाजवादी छात्रसभा के पूर्व नेता गजेंद्र कुर्मी का आरोप है कि उसने एक इंस्टाग्राम पेज तैयार किया है। उज्जवल ने उसपर उसके लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसका जब उसने विरोध शुरू किया तो उज्जवल उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। फोन पर उसने उसे काफी अपशब्द भी कहे। जिसपर उसने बारादरी थाने में उसके विरुद्ध एफआइआर दर्ज करा दी है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष उज्जवल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर बारादरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.