बरेली, जेएनएन। बडे़ मियां तो बडे़ मियां छोटे मियां सुभानअल्ला यह फिल्मी गीत तो आपको याद ही होगा। बरेली के जिला अस्पताल में इस फिल्मी गीत की लाइनें उस वक्त चरितार्थ होती दिखाई दी। जब कोरोना की रिपोर्ट लेने पहुंचे एक शराबी ने जमकर उत्पात किया। हालांकि कुछ देर बाद वह अपने भाई के साथ वापस चला गया। 

दरअसल जिला अस्पताल में स्थित कोरोना जांच कार्नर में शुक्रवार को दोपहर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब नशे में धुत एक व्यक्ति कोरोना की जांच रिपोर्ट लेने पहुंचा। जहां लोगों की लंबी लाइन देख वह हंगामा करने लगा। कुछ देर बाद वह महिला अस्पताल जाने वाली रोड पर पहुंचा। जहां पर खड़ी एंंबुलेंस के पास अचानक लडखड़ा कर गिर गया। जमीन पर गिरते ही उसे महिला जिला अस्पताल में तैनात एक कर्मचारी ने उसे उठाया। 

जिसके बाद उसने उसके फोन से डायल नंबर पर कॉल किया तो वह नंबर उसके छोटे भाई का था। जिसे उसने मामले की जानकारी दी। थोड़ी देर बाद वह भी महिला अस्पताल पहुंच गया। छोटा भाई जब पहुंचा तो वह भी शराब के नशे में धुत था। इस पर स्टाफ ने दोनों ही भाईयों को हॉस्पिटल से जाने को कहा तो वह स्टाफ के साथ ही अभद्रता करने लगे। करीब आधे घंटे तक चले इस ड्रामा के बाद दोनों भाई लड़खड़ाते कदमों के साथ हॉस्पिटल से चले गए। जिसके बाद लोग यही फिल्मी गीत गुनगुनाते दिखाई दिए। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप