Move to Jagran APP

बरेली में पानी की टंकी से एयरफोर्स कर्मी को छलांग लगाते देख चीखी महिला, मचा हड़कंप Bareilly News

एयरफोर्स कर्मी को पानी की टंकी से छलांग लगाते देख महिला चीखी तो कई एयरफोर्स कर्मी एकत्रित हो गए। लेकिन तब तक वह छलांग लगा चुके थे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 06:36 PM (IST)
बरेली में पानी की टंकी से एयरफोर्स कर्मी को छलांग लगाते देख चीखी महिला, मचा हड़कंप Bareilly News
बरेली में पानी की टंकी से एयरफोर्स कर्मी को छलांग लगाते देख चीखी महिला, मचा हड़कंप Bareilly News

बरेली, जेएनएन। उत्तरप्रदेश के बरेली में एक एयरफोर्स कर्मी ने गुरुवार को पानी की टंकी से कूद कर खुदकशी कर ली। एयरफोर्स कर्मी काफी दिनों से तनाव में चल रहा था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

जौनपुर के चंदोक थाना क्षेत्र के अंर्तगत रहने वाले प्रशांत पांडेय एयरफोर्स में सार्जेंट के पद पर तैनात थे। उनकी तैनाती बरेली के त्रिशूल एयरबेस पर थी। प्रशांत पांडेय सुबह अपने क्वार्टर से निकले। जिसके बाद वह कैंपस में ही बनी करीब 100 मीटर ऊंची पानी की टंकी के पास पहुंचे। जिसके बाद वह पानी की टंकी पर ऊपर चढ़ गए। जैसे ही वह छलांग लगाने लगे तो उन्हें एक अन्य एयरफोर्स कर्मी की पत्नी ने देख लिया। उन्होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक प्रशांत पांडेय छलांग लगा चुके थे।

आनन फानन में अन्य एयरफोर्स कर्मी प्रशांत पांडेय को लेकर तत्काल हाॅस्पिटल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार वह कैंपस में पत्नी सुधा व बेटा बेटी के साथ रहते थे। घरेलू कलह के कारण वह पिछले काफी दिनों से तनाव में थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घरेलू कलह से डिप्रेशन के शिकार थे। सुबह उन्होंने पानी की टंकी से छलांग लगाकर खुदकशी कर ली।

के के वर्मा, इंस्पेक्टर इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.