Move to Jagran APP

एडी हेल्थ ऑफिस में जुए का अड्डा, दस जुआरी पकड़े Bareilly News

मानसिक अस्पताल के पास स्थित एडी हेल्थ का ऑफिस रात में जुआ का अड्डे का बन जाता था। लाखों रुपये इधर से उधर हो जाते। पुलिस ने छापामारी कर वहां से दस जुआरियों को दबोचा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 08:48 AM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 01:44 PM (IST)
एडी हेल्थ ऑफिस में जुए का अड्डा, दस जुआरी पकड़े Bareilly News
एडी हेल्थ ऑफिस में जुए का अड्डा, दस जुआरी पकड़े Bareilly News

जेएनएन, बरेली : मानसिक अस्पताल के पास स्थित एडी हेल्थ का ऑफिस रात में जुआ का अड्डे का बन जाता था। लाखों रुपये इधर से उधर हो जाते। बारादरी पुलिस ने गुरुवार रात को छापामारी कर वहां से दस जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास एक 4.42 लाख रुपये बरामद किए हैं। किसी को भनक न लगे इसलिए गार्ड बाहर से ऑफिस के गेट पर ताला लगा देते थे। 

loksabha election banner

पुलिस ने रात में दी दबिश 

बारादरी इंस्पेक्टर राहुल कुमार ने बताया कि सूचना पर रात करीब नौ बजे एडी (अपर निदेशक) हेल्थ के ऑफिस में दबिश दी गई। तब गेट खुला था। सीधे अंदर गए तो एक कमरे का दरवाजा बंद दिखा। उसे खुलवाया गया तो अंदर बैठे लोग एकदम बाहर निकलकर दौड़ने लगे। हालांकि सभी को पकड़ लिया गया। तलाशी में उनसे 4.42 लाख रुपये, चार ताश की गड्डी, 11 मोबाइल, एक लैपटॉप व आठ पर्स तथा एक तमंचा मिला है।

खेलते मिले ड्राईवर चपरासी और गार्ड 

पूछताछ के दौरान पता चला कि अशोक कुमार निवासी गणोश नगर, संजय शर्मा निवासी जगतपुर व सुरेश कुमार निवासी संजय नगर तीनों इसी विभाग में ड्राइवर है। जबकि दीनदयाल निवासी भोजीपुरा चपरासी है। सुनील कुमार निवासी गंगापुर, दीपक यादव निवासी सदर कैंट एडी ऑफिस में गार्ड हैं। इनके अलावा पुलिस ने पूर्व फौजी संजीव कुमार निवासी सिविल लाइंस, दिलीप कुमार व कमल कुमार निवासी कैंट के गिरफ्तार किया है।

दबिश से पहले जा चुके थे कई जुआरी

एडी हेल्थ का ऑफिस जुए का बड़ा अड्डा बन गया था। पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा उनका प्रोफाइल इतना बढ़ा नहीं था कि फड़ पर चार लाख रुपये मिलते। पूछताछ करने पर पता चला कि कई लोग हार कर जा चुके हैं। इसलिए ज्यादा रुपये हैं। ड्राइवर आदि तो 15-20 हजार रुपये लेकर जुआ खेलने आए थे। माना जा रहा है कि यहां तमाम बड़े व्यापारी भी जुआ खेलने आते हैं। जिला अस्पताल से भी कई कर्मचारी यहां आकर जुआ खेलते हैं।

जुआरी फड़ पर पिटा तब खुली पोल

एडी हेल्थ कार्यालय में जुआ तो महीनों से हो रहा था मगर श्यामगंज चौकी इंचार्ज को इसकी भनक तक नहीं थी। खुलासा तो तब हुआ जब जुआरियों का आपसी विवाद अधिकारियों तक पहुंचा। बताया जाता है कि तीन दिन पहले नकटिया का जुआरी जुआ खेल रहा था। उसी दौरान उससे मारपीट हो गई। तब उसने एक अधिकारी को फोन कर सूचना दी कि लाखों का जुआ रोजाना होता है। जिसके बाद सीओ की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर जुआ की फड़ पकड़ी।

रास्ते में गायब हो गए चार लाख

मुखबिर की माने तो पुलिस ने दबिश के दौरान 8.40 लाख की नकदी पकड़ी थी। पुलिस वहां से निकली तो थाने में रकम गिनने पर 4.40 तक सिमट गई। बाकी के रूपये कहा गए यह तो पुलिस ही बता सकती है। चर्चा तो इस बात की भी रही कि गुडवर्क से खुश पुलिस वालों ने होटल से खाना मंगवाकर थाने में पार्टी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.