Move to Jagran APP

जिसने माहौल खराब किया उनके खिलाफ लिखे मुकदमे: एसएसपी

एक तरफ जहां भाजपा ने एसएसपी को निशाने पर ले लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 05:33 PM (IST)
जिसने माहौल खराब किया उनके खिलाफ लिखे मुकदमे: एसएसपी
जिसने माहौल खराब किया उनके खिलाफ लिखे मुकदमे: एसएसपी

जागरण संवाददाता, बरेली: एक तरफ जहां भाजपा ने एसएसपी को निशाने पर ले लिया है वहीं एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद शांतिपूर्ण ढ़ंग से मुहर्रम को निपटाने में कामयाब रही। जो कुछ बवाल हुआ वो साजिश का हिस्सा था, इसलिए माहौल खराब करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमों की विवेचना होगी, उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मुकदमे वापस लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

loksabha election banner

एसएसपी मुनिराज जी ने कहा कि मैं जिले में रहूं या न रहूं, यह कोई बड़ा सवाल नहीं है। सवाल यह है कि लॉ एंड आर्डर बरकरार रहना चाहिए। मैं जब यहां आया तो सावन चुनौती के रूप में था, उसे सकुशल निपटाया। मुहर्रम भी ठीक ठाक निपट गया था लेकिन कुछ लोगों ने माहौल खराब किया। शुक्रवार को खजुरिया में विधायक समर्थकों ने एक सीओ के साथ अभद्रता की। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। खजुरिया वाले रास्ते पर नाम पूछ-पूछ कर लोगों के साथ मारपीट की जा रही थी। अगर नहीं रोकते तो पूरे जिले का माहौल खराब हो जाता। हम शहर को सांप्रदायिकता की आग में जलने नहीं दे सकते।

एसपी सिटी के दबिश देने की बात पर एसएसपी बोले कि दबिश नहीं दी गई थी। तमाम इलाकों में चेकिंग व गश्त की जा रही थी। रास्ते में विधायक का भी आवास पड़ गया। बाकी जो कार्रवाई की गई है वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

-----------

जिले में नहीं रहेंगे एसएसपी व एसपी सिटी: पप्पू भरतौल

गुस्से में विधायक

- डीजीपी को बगैर बताए दर्ज कर दिया मुकदमा

एसएसपी-एसपी सिटी को भिजवाऊंगा नोटिस

जागरण संवाददाता, बरेली: बिथरी विधायक पप्पू भरतौल अपने आवास पर पुलिस दबिश को लेकर बेहद गुस्से में हैं। उनका कहना है कि उन्होंने तो अधिकारियों से कह दिया था कि आफिस में बैठा हूं गिरफ्तार कर लो। लेकिन आफिस में न आकर आवास पर दबिश दी गई। हमें बेइज्जत करने के लिए यह सब कुछ किया गया। विधायक ने कहा कि एसएसपी व एसपी सिटी को विधान सभा सो कॉज नोटिस भिजवाऊंगा। ये लोग यहां नहीं रहेंगे। प्रभारी मंत्री, संगठन मंत्री व अन्य पार्टी के पदाधिकारियों से बात हो गई है। सभी को घटना से अवगत करा दिया गया है। प्रभारी मंत्री ने मुख्यमंत्री को भी अवगत करा दिया गया है। बैठक में भी पार्टी नेताओं ने पुलिस की इस करतूत पर नाराजगी जताई है। एसएसपी व एसपी सिटी तो जिले में नहीं रहेंगे।

विधायक ने बताया कि उनकी डीजीपी से बात हुई थी। उन्हें बगैर बताए एसएसपी ने मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी को जवाबदेही मुश्किल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं जनता के लिए लड़ रहा हूं और यह लड़ाई जारी रहेगी। इन मुकदमों से पप्पू भरतौल डरने वाला नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.