Move to Jagran APP

विधायक के भाई के बरातघर से आरोपित गिरफ्तार, किराए पर कमरे लेकर चलाता था देह व्‍यापार

भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई के बरातघर में देह व्‍यापार चलाने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। चौकीदार को रोजाना एक हजार रुपये देकर वह तीन कमरे खुलवा लेता था।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 09:37 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 05:54 PM (IST)
विधायक के भाई के बरातघर से आरोपित गिरफ्तार, किराए पर कमरे लेकर चलाता था देह व्‍यापार

बरेली, जेएनएन। भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई के बरातघर में देह व्‍यापार चलाने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। चौकीदार को रोजाना एक हजार रुपये देकर वह तीन कमरे खुलवा लेता था। इससे पहले भी वह ऐसे ही प्रकरण में गिरफ्तार किया जा चुका है।

loksabha election banner

बारादरी क्षेत्र के डोहरा मोड पर बहेड़ी विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई झम्मन लाल गंगवार का बरातघर है। पिछले पंद्रह दिन से वहां कुछ संदिग्ध गतिविधियां दिखीं तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि कुछ लड़कियों का रोजाना आना-जाना होता है। जानकारी पर एसपी अभिषेक वर्मा ने जांच कराई तो सेक्स रैकेट चलने का अंदेशा हुआ। पुष्टि के लिए उन्होंने मंगलवार को सादा कपड़ों में एक सिपाही को कस्टमर बनाकर भेजा। शक सही निकला और सिपाही ने जैसे ही वाट्सएप पर मैसेज कर लड़कियां होने की बात बताई, कुछ ही देर में एसपी ने दबिश देकर दिल्ली की सरगना समेत आठ युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें भुता निवासी चौकीदार संजीव भी शामिल है। पूछताछ हुई तो संजीव ने बताया कि वीर सावरकर नगर निवासी बुद्धसेन सागर नाम के युवक ने उसे रुपयों का लालच दिया था। बुधवार दोपहर को उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, बुद्धसेन का संजीव से परिचय था। शहर से काफी दूर बने इस बरातघर में लड़कियां बुलाना सुरक्षित लगा इसलिए उसने चौकीदार संजीव को लालच दिया। कहा कि इन दिनों शादी समारोह नहीं हैं। रोजाना एक हजार रुपये देंगे, इसके एवज में तीन कमरे दिनभर के लिए किराये पर देने होंगे। संजीव राजी हो गया तो करीब पंद्रह दिन पहले वहां लड़कियां बुलाई जाने लगीं।

पहले भी जेल जा चुका है बुद्धसेन सागर

बुद्धसेन सागर टैमेटो कैचअप बनाने की फैक्ट्री भी चलाता है। वर्ष 2016 में उसे इज्जतनगर पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जेल गया मगर सुधरा नहीं।

नया बना है बरातघर

बरातघर के मालिक झम्मन लाल गंगवार इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य थे। रिटायरमेंट के बाद उन्होंने कारोबार के लिहाज से बरातघर बनवाया। विधायक छत्रपाल गंगवार का कहना है कि अभी उसमें कुछ निर्माण कार्य बाकी है। उद्घाटन तक नहीं हुआ। इस प्रकरण में बरातघर का काम देख रहे लोगों की भूमिका है।

क्‍या बोले व‍िधायक

विधायक बहेड़ी छत्रपाल गंगवार ने कहा क‍ि पुलिस की जांच पर मुझे भरोसा है। आगे भी सत्य ही सामने आएगा। मेरे भाई ने निर्माणाधीन बैंक्वेट हॉल जिसको देखभाल के लिए दिया। उसको जिम्मेदारी से काम करना चाहिए था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.