जागरण संवाददाता, बरेली: जिले में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कुछ दिनों ही जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या दो हजार के ऊपर पहुंच सकती है। चुनाव के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ने की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता है। जिले में 24 घंटे में 336 संक्रमित और सामने आए हैं। अब सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,951 पहुंच गई है।

जिले में सक्रिय संक्रमितों में राजकीय बालिका इंटर कालेज इनायतपुर और राजकीय बालिका इंटर कालेज नवाबगंज की एक-एक शिक्षक, मीरगंज तहसील के दो अधिवक्ता, एसडीएम सदर का एक कर्मचारी, इफको का चीफ प्रोसेस मैनेजर, बरेली कालेज के सहायक प्रोफेसर, बैंक आफ बड़ौदा की मुख्य शाखा का मुख्य प्रबंधक, केंद्रीय विद्यालय एनईआर की शिक्षक, नवाबगंज का लैब टेक्नीशियन, भमोरा का एक डाक्टर, केंद्रीय विद्यालय एनईआर के उप प्रधानाचार्य, जिला क्षय रोग कार्यालय का एक सुपरवाइजर समेत 299 संक्रमित सोमवार शाम तक सामने आए। वहीं, रविवार शाम सात बजे से रात 12 बजे तक 37 संक्रमित सामने आए थे। इन्हें मिलाकर संक्रमितों की संख्या 336 हो गई था। वहीं, स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को 3,680 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। मंडलीय अस्पताल में बढ़ी बीमार बच्चों की भीड़

जासं, बरेली: कोरोना संक्रमण के साथ ही मंडलीय अस्पतालों में बीमार बच्चों की भीड़ बढ़ती जा रही है। यूं तो रोजाना ही संक्रमितों की भीड़ बढ़ रही थी, लेकिन सोमवार को ओपीडी में बड़ी संख्या में बीमार बच्चे पहुंचे। इससे बीमार बच्चों की संख्या 100 से अधिक हो गई। सोमवार को बच्चा वार्ड में कुल सात बच्चे भर्ती हैं, जिनमें पांच बच्चों में वायरल डायरिया से ग्रसित हैं। डा. वैभव शुक्ला ने कहा कि अस्पताल आने वाले बच्चे वायरल और डायरिया के ही हैं, कह नहीं सकता। लेकिन बच्चों में बच्चों को सर्दी, खांसी, बुखार, उल्टी और दस्त के मरीज अधिक हो जाते हैं।

Edited By: Jagran