बदायूं, जेएनएन : सदर कोतवाली क्षेत्र में बगिया दरवाजा के पास सोमवार सुबह बड़ी वारदात हो गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से तमंचे के बल पर 13.50 लाख रुपये लूट लिए। डीआइजी राजेश पांडेय, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी और एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने घटनास्थल का जायजा लिया। मौके से मिर्ची पाउडर की थैली बरामद हुई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाले रही है। 

बरेली रोड पर दास कॉलेज के सामने पंजाब आटो मोबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। पंप पर उझानी के नरेंद्र कुमार ङ्क्षसह बतौर मैनेजर काम करते हैं। सोमवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह बिक्री के 13 लाख 50 हजार रुपये सफेद रंग के थैले में रखकर स्कूटी से एसबीआइ की मुख्य शाखा में जमा करने जा रहे थे। थैला स्कूटी के पायदान पर रखा था। रास्ते में पटियाली सराय से आर्यसमाज जाने वाली सड़क पर बगिया दरवाजा के पास बाइक सवार दो बदमाश पहले से खड़े थे।

एक बदमाश ने पहले उन पर मिर्ची पाउडर फेंका जो आंख के बजाय सिर पर जा गिरा। उन्होंने स्कूटी रोकी तो दूसरे बदमाश ने तमंचा दिखाकर थैला छीन लिया। फिर दोनों शहबाजपुर चौराहे की ओर भाग निकले। बकौल मैनेजर, शोर मचाने के बाद भी कोई मदद के लिए नहीं आया। यूपी 100 का फोन रिसीव नहीं हुआ तो उन्होंने स्टाफ को जानकारी दी। स्टाफ के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और यूपी 100 को कॉल की, तब पीआरवी पहुंची। 

घटना का मुकदमा लिखा जा चुका है। हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। हाईवे के थानों में नाकाबंदी भी कराई थी, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।  - अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी 

 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस