Move to Jagran APP

बदायूं में पेट्रोल पंप मैनेजर से 13.50 लाख की लूट Badaun News

इसी बीच बदमाशों ने पटियाली सराय और आर्यसमाज के बीच उन्हें गन प्वॉइंट पर ले लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 10:15 PM (IST)
बदायूं में पेट्रोल पंप मैनेजर से 13.50 लाख की लूट Badaun News
बदायूं में पेट्रोल पंप मैनेजर से 13.50 लाख की लूट Badaun News

बदायूं, जेएनएन : सदर कोतवाली क्षेत्र में बगिया दरवाजा के पास सोमवार सुबह बड़ी वारदात हो गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से तमंचे के बल पर 13.50 लाख रुपये लूट लिए। डीआइजी राजेश पांडेय, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी और एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने घटनास्थल का जायजा लिया। मौके से मिर्ची पाउडर की थैली बरामद हुई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाले रही है। 

loksabha election banner

बरेली रोड पर दास कॉलेज के सामने पंजाब आटो मोबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। पंप पर उझानी के नरेंद्र कुमार ङ्क्षसह बतौर मैनेजर काम करते हैं। सोमवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह बिक्री के 13 लाख 50 हजार रुपये सफेद रंग के थैले में रखकर स्कूटी से एसबीआइ की मुख्य शाखा में जमा करने जा रहे थे। थैला स्कूटी के पायदान पर रखा था। रास्ते में पटियाली सराय से आर्यसमाज जाने वाली सड़क पर बगिया दरवाजा के पास बाइक सवार दो बदमाश पहले से खड़े थे।

एक बदमाश ने पहले उन पर मिर्ची पाउडर फेंका जो आंख के बजाय सिर पर जा गिरा। उन्होंने स्कूटी रोकी तो दूसरे बदमाश ने तमंचा दिखाकर थैला छीन लिया। फिर दोनों शहबाजपुर चौराहे की ओर भाग निकले। बकौल मैनेजर, शोर मचाने के बाद भी कोई मदद के लिए नहीं आया। यूपी 100 का फोन रिसीव नहीं हुआ तो उन्होंने स्टाफ को जानकारी दी। स्टाफ के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और यूपी 100 को कॉल की, तब पीआरवी पहुंची। 

घटना का मुकदमा लिखा जा चुका है। हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। हाईवे के थानों में नाकाबंदी भी कराई थी, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।  - अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.