बाराबंकी, जेएनएन। जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ससुर पर बार-बार जबरन दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका मूकबधिर पति मदद नहीं करता था। पुलिस विभाग से जुड़ा होने के कारण आरोपित ससुर पर स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं हो रही थी। महिला नेे गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय मेंं शिकायत की जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। 

यह है मामला 

मामला फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र का है। एक महिला गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय अपने भाई के साथ पहुंची। उसने शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके ससुर स्थानीय पुलिस से जुड़ा हुआ है। उसके पति मूकबधिर हैं और विवाह के बाद वह कभी पति के साथ नहीं रही। उसका ससुर उसके साथ कई बार जबरदस्ती कर चुका है, उसने विरोध कर अपने पति से शिकायत भी की, लेकिन पति भी इशारे में अपने पिता को सहयोग करने की बात कही। 

शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्रवाई 

तीन मई की रात 11 बजे जब वह सो रही थी, फिर उसका ससुर आया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। उस दिन उसका भाई भी आया हुआ था। जब उसने शोर मचाया तो उसके भाई व पड़ोसी से आए कुछ लोगों ने उसकी इज्जत बचाई। तब से वह अपने मायके में रह रही है, स्थानीय पुलिस से शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं पीडि़ता की शिकायत सुनने वाले पुलिस उपाधीक्षक सदर राजेश यादव ने फतेहपुर कोतवाली पुलिस को दोनों पक्ष को बुलाकर जांच पड़ताल करने के निर्देश दिए हैं।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप