Move to Jagran APP

अतिक्रमणकारियों से वसूला गया 30500 का जुर्माना

बाराबंकी नगर पालिका परिषद नवाबगंज प्रशासन की ओर से लगातार दूसरे दिन शनिवार को शहर म

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:42 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:42 PM (IST)
अतिक्रमणकारियों से वसूला गया 30500 का जुर्माना
अतिक्रमणकारियों से वसूला गया 30500 का जुर्माना

बाराबंकी: नगर पालिका परिषद नवाबगंज प्रशासन की ओर से लगातार दूसरे दिन शनिवार को शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। दूसरे दिन अवैध अतिक्रमण करने वालों से 30500 का जुर्माना वसूला गया।

loksabha election banner

सतरिख नाका से लेकर पल्हरी तक चलाए गए अभियान में नाले के ऊपर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाया। टीन को तोड़ा गया। कई जगहों पर पक्के निर्माण तोड़े गए। अवैध रूप से रखी पान व चाय की गुमटियां भी हटाई गई। मौरंग व गिट़्टी सड़क रखने वालों से जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की गई। एक दिन पूर्व इन लोगो को अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था। अभियान के दौरान नायब तहसीलदार सुशील कुमार, सीओ सिटी सीमा यादव, कर अधीक्षक नरेंद्र देव वर्मा, राजस्व निरीक्षक पल्लवी अस्थाना, प्रिया सिंह आदि पुलिस बल के साथ शामिल रहीं। कुछ दुकानदार दुकाने बंद कर निकले: अभियान को देखते हुए कुछ दुकानदार मौके से अपनी दुकाने बंद कर निकल लिए। अभियान समाप्त होने के बाद दुकानदारो ने फिर से दुकानें खोली।

----- -शराब के नशे में कालिका हलेवी ढाबा पर फायरिग का मामला

संवादसूत्र, बाराबंकी : लखनऊ-अयोध्या पर स्थित कालिका हवेली ढाबा पर शराब के नशे में मारपीट व फायरिग करने वाले पांच युवकों पर पुलिस ने हत्या की कोशिश व बलवा आदि की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। ढाबा प्रबंधक की तहरीर पर दर्ज इस मुकदमे में पकड़े गए तीन नामजद आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजे जाने की बात कही गई है।

कोतवाली नगर के सफेदाबाद में हाईवे पर स्थित ढाबा पर 20 नवंबर की देर रात पांच युवक शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे। खाने का आर्डर आने में देरी हुई तो युवक हंगामा करने लगे और ढाबे में रखी प्लेटें तोड़ने लगे। ढाबा के वेटरों ने रोका तो मारपीट शुरू हो गई और बाहर निकलकर फायर झोंक दिया। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज रुपेंद्र मिश्रा ने लखपेड़ाबाग के पुष्कर सिंह, मानवेंद्र प्रताप सिंह और महर्षि नगर का गौरांग द्विवेदी को गिरफ्तार कर फायरिग में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है।

जबकि दो हमलावर मौके से भाग निकले। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि ढाबा के प्रबंधक आलोक सिंह की तहरीर पर बलवा, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल रवाना कर दिया गया है। फरार दोनों आरोपितों की भी पहचान कर ली गई है जल्द उनकी भी गिरफ्तारी होगी। है। जिन पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.