Move to Jagran APP

मित्र पीआरवी को लखनऊ के अफसरों ने सराहा, किया पुरस्कृत

संवादसूत्र, ¨नदूरा (बाराबंकी) : पीआरवी 1725 पर तैनात कमांडर अरुण यादव व उनकी टीम को सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक यूपी 100 ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। पीआरवीकर्मियों को यह सम्मान सड़क दुर्घटना में घायल दो लोगों को भर्ती कराने के साथ उनके पास मिले 40 हजार रुपये घायल के परिवारजनों को सौंपकर इमानदारी मिसाल पेश की थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:53 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:53 AM (IST)
मित्र पीआरवी को लखनऊ के अफसरों ने सराहा, किया पुरस्कृत

¨नदूरा (बाराबंकी) : पुलिस पर पीड़ित को थाने से भगाया, रिपोर्ट दर्ज करने के एवज में मांग रुपये सहित तमाम आरोप लगाए जाते रहे हैं। लेकिन, कुर्सी थाना क्षेत्र में तैनात पीआरवी ने मित्र पुलिस के स्लोगन को चरितार्थ किया है। टीम ने सड़क हादसे में घायल को न सिर्फ अस्पताल पहुंचाया बल्कि उनके पास मिले चालीस हजार रुपये सौंपकर ईमानदारी की मिसाल भी पेश की थी। अखबारों की सुर्खियां बनने पर इस कार्य के लिए पीआरवी 1725 पर तैनात कमांडर अरुण यादव और उनकी टीम को पुलिस अधीक्षक यूपी 100 ने प्रशस्ति पत्र भेजकर सम्मानित किया है। कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम अनवारी के पास शुक्रवार देर रात टैक्सी व ब्रेड लेकर जा रहे वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। इसमें ब्रेड वाला वाहन चला रहे लखनऊ के विकास नगर निवासी अनिल साहू व टैक्सी चला रहे कुर्सी थाना क्षेत्र के बहरौली निवासी गणेश कुमार घायल हो गए थे। सूचना पर पीआरवी सिपाही अरुण यादव ने टीम के साथ घटना पर पहुंच कर तत्काल घायलों को लखनऊ स्थिति निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके पर ब्रेड वाहन में मिले 40 हजार रुपये को कब्जे में लेकर घायल के परिवारजन को अस्पताल में सौंप दिया था। पीआरवी के सिपाही अरुण यादव की इस ईमानदारी पर यूपी 100 के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद इमरान ने अरुण यादव और उनकी टीम के करुणेश तिवारी और इंद्रपाल ¨सह को प्रशस्ति पत्र भेजकर सम्मानित किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.