Move to Jagran APP

नकली खाद फैक्ट्री संचालक तक नहीं पहुंची पुलिस

बाराबंकी : नगर कोतवाली क्षेत्र की शांति बिहार कालोनी में नकली खाद फैक्ट्री संचालित करने क

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2017 12:10 AM (IST)
नकली खाद फैक्ट्री संचालक तक नहीं पहुंची पुलिस
नकली खाद फैक्ट्री संचालक तक नहीं पहुंची पुलिस

बाराबंकी : नगर कोतवाली क्षेत्र की शांति बिहार कालोनी में नकली खाद फैक्ट्री संचालित करने का मुख्य आरोपी कोटवासड़क निवासी दिव्यांशु गुप्ता पुलिस की पकड़ से दूर है। इसको लेकर पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।

loksabha election banner

फैक्ट्री संचालक की शीघ्र गिरफ्तारी की आवश्यकता इसलिए ज्यादा महसूस की जा रही है क्योंकि जबतक दिव्याशु गुप्ता की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक उन दुकानदारों का पता नहीं चल सकेगा जिनकी दुकानों पर नकली खाद की आपूर्ति होती थी।

एसडीएम सुशील प्रताप ¨सह ने 12 अक्टूबर को सतरिख क्षेत्र के नेवली रतन बाजार स्थित शिवम खाद भंडार पर छापा मारकर 50 बोरी नकली खाद बरामद करने के बाद नकली खाद फैक्ट्री तक पहुंचे थे मगर नकली फैक्ट्री में कोई भी नहीं मिला था। फैक्ट्री से डायरी व रजिस्टर मिले थे जिसमें श्रमिकों के नाम लिखे थे। एसडीएम का भी मानना है कि दिव्यांशु की गिरफ्तारी से नकली खाद बेचने वाले दुकानदारों का पता चल जाएगा और उनके कब्जे से नकली खाद भी बरामद की जा सकती है।

--------

''नकली खाद फैक्ट्री संचालन के आरोपी दिव्यांशु गुप्ता व उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। शीघ्र ही आरोपी पकड़े जाएंगे।''

-अनिल कुमार ¨सह एसपी, बाराबंकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.