Move to Jagran APP

Barabanki Accident: हादसों में महिला समेत चार की मौत, दो की नहीं हुई शिनाख्त

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी ज‍िले में विभिन्न हादसों में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हैं। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में दो की पहचान नहीं हो सकी है। फतेहपुर निंदूरा रामनगर सूरतगंज और त्रिवेदीगंज में हादसे हुए हैं। फतेहपुर कोतवाली के कसियापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक का वाहनों से कुचला हुआ शव मिला।

By Deepak Mishra Edited By: Vinay Saxena Thu, 13 Jun 2024 01:51 PM (IST)
फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में मृत अर्चना वर्मा के रोते-बिलखते परिजन।- जागरण

जागरण टीम, बाराबंकी। विभिन्न हादसों में महिला समेत चार की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हैं। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में दो की पहचान नहीं हो सकी है। फतेहपुर, निंदूरा, रामनगर, सूरतगंज और त्रिवेदीगंज में हादसे हुए हैं।

फतेहपुर कोतवाली के कसियापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक का वाहनों से कुचला हुआ शव मिला। बताया जा रहा है कि रातभर वाहन शव को रौंदते रहे, जिससे पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर पाई। रामनगर कोतवाली क्षेत्र में बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर रानी बाजार चौराहे के पास सड़क किनारे बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक 34 वर्षीय युवक पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। तीन घंटे बाद मृतक की पहचान बहराइच जिले के कस्बा जरवल के सिद्दीक नगर निवासी मुख्तार अहमद के रूप में हुई।

दपंति को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

फतेहपुर: ग्राम भुंडवा निवासी अशोक कुमार पुत्र शत्रोहन लाल बुधवार दोपहर लगभग एक बजे अपनी पत्नी अर्चना के साथ बाइक से फतेहपुर दवा लेने आ रहे थे। वह कटघरा शारदा नहर पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर बैठी अर्चना दाहिनी ओर गिर गईं। ट्रक उनके सिर को कुचलते हुए निकल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल अशोक को कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अर्चना के एक बेटा 11 वर्षीय मोनू, दो जुड़वा बेटियां आठ वर्षीय अंशिका व आयुषी हैं। उपनिरीक्षक देवता नंदन सिंह ने बताया कि चालक को हिरासत में लिया गया है।

नहीं हो सकी मरने वाले की शिनाख्त 

निंदूरा : बड्डूपुर थाना के भगौली-फतेहपुर मार्ग पर बुधवार सुबह साइकिल सवार 40 वर्ष व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। भगौली चौकी इंचार्ज राहुल शर्मा ने बताया कि मृतक के पास कोई कागज नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान की जा सके।

बाइक सवार दंपति घायल

त्रिवेदीगंज : लखनऊ-सुलतानपुर हाईवे पर मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे लोनीकटरा थाना के दहिला चौराहे पर हादसा हुआ। शेषवामऊ निवासी अंकुर अपनी पत्नी सुनीता को बाइक से लेकर मंगलपुर से घर जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। दोनों को सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया गया, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

ट्रैक्टर से टकराया ई-रिक्शा

सूरतगंज : मोहम्मदपुर खाला थाना के सूरतगंज-फतेहपुर मार्ग स्थित रायपुर पंचायत के मोड़ के पास हादसा हुआ है। एक ट्रैक्टर गांव के अंदर जा रहा था। तभी सूरतगंज की ओर से आ रहे सवारी भरा ई-रिक्शा ट्रैक्टर से टकरा गया। उपनिरीक्षक रघुवीर सिंह ने हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल भेजा। वहीं, प्रताप ने अपने दोनों बच्चे कृष्णा व रूपेश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सुंदर व ई-रिक्शा चालक आमीन को फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।