Move to Jagran APP

तीन बच्चों के पिता ने किया दूसरा निकाह, फिर की ऐसी हरकत- उप मुख्यमंत्री से शिकायत करने को मजबूर हुई पीड़िता

तीन बच्चों के पिता ने पत्नी को धोखा में रखकर दूसरा निकाह कर लिया। जब पीड़िता ने ससुरालीजन से पूछा तो सभी ने इनकार कर दिया। पति को दूसरी पत्नी से एक पुत्री भी है। पति से इस संबंध में बात की तो पत्नी को हत्या की धमकी दी गई। पीड़िता ने मामले में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से शिकायत की।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Aysha Sheikh Wed, 29 May 2024 11:07 AM (IST)
तीन बच्चों के पिता ने किया दूसरा निकाह, उप मुख्यमंत्री से शिकायत करने को मजबूर हुई पीड़िता

संवाद सूत्र, बाराबंकी। तीन बच्चों के पिता ने पत्नी को धोखा में रखकर दूसरा निकाह कर लिया। जब पीड़िता ने ससुरालीजन से पूछा तो सभी ने इनकार कर दिया। पति को दूसरी पत्नी से एक पुत्री भी है। पति से इस संबंध में बात की तो पत्नी को हत्या की धमकी दी गई। पीड़िता ने मामले में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से शिकायत की, जिनके आदेश पर पुलिस ने आरोपित पति व ससुरालीजन पर मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली नगर के मुहल्ला अभय नगर कांशीराम कालोनी निवासी नगमा हसन की शादी 28 सितंबर 2014 को अतूफ अहमद सिद्दीकी निवासी मड़ियांव लखनऊ से हुई थी। उनकी दो पुत्रियां व एक पुत्र भी हैं। पति अतूक अहमद वाहन चालक हैं जो अक्सर घर से बाहर रहता है और सप्ताह अथवा महीने में घर आता है। वह समय न मिलने की बात कहता था।

पत्नी ने लगाए ये आरोप

पत्नी का आरोप है कि उसका पति नशे का आदी है। उसे काफी दिन बाद पता चला कि अतूफ अहमद ने दूसरी शादी कर ली है और उससे भी एक पुत्री है। इसकी जानकारी पर पीड़िता ने अपनी सास अक्लीमा, ससुर अय्यूब अहमद व देवर अमन, फयन से पता किया तो सभी ससुरालीजन ने इससे इन्कार कर दिया, जबकि पति के दूसरे निकाह के समय पूरा परिवार मौजूद था, जिसकी फोटो भी हैं।

नगमा ने फोन से पति से बात की तो उसने गालियां देकर हत्या की धमकी दी। मामले में पीड़िता ने तीन मई को उप मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपित पति उसके मां-बाप व भाइयों पर मुकदमा दर्ज किया है।