Move to Jagran APP

Barabanki: कुएं में मिला लापता व्यक्ति का शव, कपड़े से बंधे मिले दोनों हाथ

Barabanki चार दिन से लापता वृद्ध का शव गांव के बाहर कुएं में मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसके दोनों हाथ कपड़े से बंधे थे। वहीं एक और व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस मृतकों को मानसिक मंदित बता रही हैं।

By Nirankar JaiswalEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 01 Feb 2023 11:48 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 11:48 AM (IST)
Barabanki: कुएं में मिला लापता व्यक्ति का शव, कपड़े से बंधे मिले दोनों हाथ
Barabanki: कुएं में मिला लापता व्यक्ति का शव, कपड़े से बंधे मिले दोनों हाथ : जागरण

बाराबंकी, जागरण संवाददाता: चार दिन से लापता वृद्ध का शव गांव के बाहर कुएं में मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसके दोनों हाथ कपड़े से बंधे थे। वहीं, एक और व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस मृतकों को मानसिक मंदित बता रही हैं।

loksabha election banner

बड्डूपुर थाना के बिलासपुर गांव निवासी 65 वर्षीय राम नरायण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव गांव के बाहर खेत में बने एक कुएं में पड़ा मिला। परिवारजन ने बताया कि चार दिन पहले राम नरायण घर से बिना बताए निकल गए थे। आसपास गांव व रिश्तेदारों में पता किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

खेत में बने कुएं में उतरता मिला शव

मंगलवार सुबह गांव के लोग खेत जाते समय रामलखन के खेत में बने कुएं से निकल रही दुर्गंध से पास जाकर देखा तो शव पानी में उतरता रहा था। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो मृतक के दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। परिवारजन ने शव की शिनाख्त की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि मृतक मानसिक मंदित था। दो बार पहले भी वह तालाब में कूद चुका है, ग्रामीणों ने बचाया था। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, कुर्सी कस्बे में स्थित एचडीएफसी बैंक के पास स्थित दुकानों के बाहर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। करीब चालीस वर्षीय इस व्यक्ति को भी पुलिस मानसिक मंदित बता रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.