Move to Jagran APP

Barabanki News: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, विभिन्न थानों में 11 मुकदमे

पुलिस ने दबिश देते हुए इनामी बदमाश भूडेहरी निवासी गोविंद पुत्र राम लोचन को कोटवा सड़क से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान उसने ठेठरहा के जंगल में तमंचा छिपाने की बात स्वीकार की थी। बुधवार भोर पुलिस उसे बनीकोडर से ठेठरहा जाने वाले मार्ग पर पड़ने वाले जंगल में ले गई। यहां बदमाश ने झाड़ी से तमंचा निकाल कर पुलिस पर फायर झोंक दिया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Wed, 12 Jun 2024 10:01 AM (IST)
बदमाश की निशानदेही पर पुलिस उसे साथ लेकर तमंचा बरामद करने जंगल गई थी।

संवाद सूत्र, रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। कोटवा सड़क से गिरफ्तार 10 हजार के इनामी बदमाश की निशानदेही पर सुबह पांच बजे पुलिस उसे साथ लेकर तमंचा बरामद करने ठेठरहा स्थित जंगल गई थी, जहां आराेपित ने मौका पाकर पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने कार्रवाई की, जिससे उसके पैर में गोली लगी। बदमाश को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मंगलवार रात आठ बजे पुलिस ने दबिश देते हुए इनामी बदमाश भूडेहरी निवासी गोविंद पुत्र राम लोचन को कोटवा सड़क से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान उसने ठेठरहा के जंगल में तमंचा छिपाने की बात स्वीकार की थी। बुधवार भोर पुलिस उसे बनीकोडर से ठेठरहा जाने वाले मार्ग पर पड़ने वाले जंगल में ले गई।

यहां बदमाश ने झाड़ी से तमंचा निकाल कर पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी उस पर गोली चला दी, जो उसके बाएं पैर में लगी। घायल होते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पास के सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटनास्थल से एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद की गई है। सीओ जटाशंकर मिश्र ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। उसके बाद फील्ड यूनिट ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए।

विभिन्न थानों में 11 मुकदमे

गोविंद सड़क पर ट्रक चालकों से चाकू व तमंचा दिखाकर लूट व डकैती की घटना को अंजाम देता था। उस पर कोतवाली रामसनेहीघाट में लूट, चोरी, डकैती और आर्म्स एक्ट के आठ, पटरंगा में दो और असंद्रा थाने में एक मुकदमा दर्ज है।