बाराबंकी, संवाद सूत्र। स्कूल जाने को घर से निकलीं दो छात्राएं रास्ते से संदिग्ध हालात में लापता हो गईं। दोनों छात्राएं चचेरी बहने हैं। जो ड्रेस वह पहनकर निकली थीं, वही ड्रेस रास्ते में एक खेत किनारे पड़ी मिली है। दोनों की साइकिल भी बरामद हुई है। एसपी अनुराग वत्स ने घटना स्थल का जायजा लिया और छात्राओं की तलाश में चार पुलिस टीमों को लगाया है।

जैदपुर थाना के एक गांव की चचेरी बहने कक्षा आठ और नौ की छात्राएं हैं। सोमवार सुबह दोनों साथ में अपनी-अपनी साइकिल से स्कूल जाने के लिए करीब आठ बजे घर से निकलीं थीं। इसके बाद घर से करीब दो किलोमीटर दूर सड़क किनारे एक खेत के पास गड्ढे में भरे पानी में दोनों की ड्रेस और साइकिल बरामद हुई। साइकिल व ड्रेस को देख राहगीरों ने पुलिस व परिवारजन को जानकारी दी।

साइकिल मिली, ड्रेस मिली लेकिन नहीं मिला बैग

एसपी, एएसपी डा. अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सुमित त्रिपाठी सहित जैदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायजा लिया गया, लेकिन छात्राओं के बैग नहीं मिले। परिवारजन के बयान लिए गए और दोनों घरों से मोबाइल नंबर लेकर पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है। छात्राएं किसी के साथ गई हैं या फिर उनका अपहरण हुआ है, पुलिस कुछ भी बता पाने में समर्थ नहीं है। हालांकि, परिवारजन अनहाेनी की आशंका से ग्रसित हैं।

भाई को भेजा था आगे

दोनों छात्राओं के साथ उनका भाई भी अपनी साइकिल से निकला था। दोनों बहनों ने साइकिल में हवा भराने की बात कहकर उसे आगे भेज दिया था। इसके बाद वे लापता हो गईं थीं।

स्कूल भी पहुंची पुलिस

घटना स्थल का जायजा लेने और परिवारजन से बात करने के बाद पुलिस छात्राओं के स्कूल भी पहुंची और जांच पड़ताल की। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि क्राइम ब्रांच की स्वाट, सर्विलांस सहित स्थानीय पुलिस और सीओ सदर व सीओ क्राइम को लगाया गया है। जल्द ही छात्राओं को तलाश लिया जाएगा।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट