Move to Jagran APP

बहन को सोने की अगूंठी देने की बात पर नाराज हुई पत्नी, भाई संग मिलकर कर दी पिटाई; शादी के माहौल में छाया मातम

बड्डूपुर थाना अंतर्गत सहरी मजरे झरवा गांव निवासी चंद्र प्रकाश शुक्ला (35 वर्ष) का विवाह रामनगर की क्षमा बाजपेई से करीब तीन साल पहले हुआ था। जानकारी के अनुसार चंद्र प्रकाश मिश्रा को उसकी पत्नी के भाई ने पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वह अपनी बहन को उसकी शादी में सोने की अंगूठी और एक टेलीविजन उपहार में देने से नाराज...

By Riya Pandey Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 24 Apr 2024 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 03:12 PM (IST)
पति से विवाद के बाद पत्नी ने भाई को बुला पति को पीटा

संवाद सूत्र, निंदूरा (बाराबंकी)। पति से हुए विवाद के दौरान पत्नी ने फोन कर अपने भाइयों को बुला लिया। उसके भाई अपने साथियों के साथ कुछ ही देर में बहन के घर पहुंच गए। भाइयों के साथ पत्नी ने पति की बेरहमी से पिटाई कर डाली। इसी बीच एकत्र हुए ग्रामीणों को देख हमलावर भागने लगे। लोगों ने कुछ हमलावरों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, जिला अस्पताल लाए गए घायल पति को मृत घोषित कर दिया गया।

loksabha election banner

बहन को सोने की अंगूठी देना बनी मौत की वजह

बड्डूपुर थाना अंतर्गत सहरी मजरे झरवा गांव निवासी चंद्र प्रकाश शुक्ला (35 वर्ष) का विवाह रामनगर की क्षमा बाजपेई से करीब तीन साल पहले हुआ था। जानकारी के अनुसार, चंद्र प्रकाश मिश्रा को उसकी पत्नी के भाई ने पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वह अपनी बहन को उसकी शादी में सोने की अंगूठी और एक टेलीविजन उपहार में देने से नाराज थी।

दरअसल चंद्र प्रकाश की बहन की शादी 26 अप्रैल को होने वाली थी और वह अपनी बहन को उसकी शादी में एक सोने की अंगूठी और एक टेलीविजन देना चाहता था। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और यह विवाद हत्या में बदल गया। 

भाई व उसके साथियों संग मिलकर की पति की पिटाई

मंगलवार को चंद्र प्रकाश व उनकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पत्नी ने अपने भाई को इसकी जानकारी दे दी। कुछ ही देर बाद भाई अपने छह साथियों के साथ उसके घर जा पहुंचा। पत्नी व उसके भाइयों ने साथियों के साथ मिलकर चंद्र प्रकाश को बुरी तरह पीटा।

पिटाई के बाद चंद्र प्रकाश की मौत

जानकारी पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर भागने लगे, जिसमें से तीन लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। उधर, गंभीर रूप से घायल चंद्र प्रकाश को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बड्डूपुर थानाध्यक्ष ज्योति वर्मा ने बताया कि कुछ हमलावरों को हिरासत में लिया गया और अन्य की तलाश चल रही है। वारदात की गहनता से जांच की जा रही है, जो तहरीर मिलेगी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वारदात से जुड़े हर पहलुओं पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Lucknow News: सुन्नी धर्मगुरु अब्दुल अलीम फारुकी का इंतकाल, लंबे समय से थे बीमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.