Move to Jagran APP

हादसे में पति की मौत, सदमे में पत्नी ने तोड़ा दम

बरेठी (बाराबंकी) : मजदूरी करने गए पति को अनियंत्रित मौरंग लदे ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 11:50 PM (IST)
हादसे में पति की मौत, सदमे में पत्नी ने तोड़ा दम
हादसे में पति की मौत, सदमे में पत्नी ने तोड़ा दम

बरेठी (बाराबंकी) : मजदूरी करने गए पति को अनियंत्रित मौरंग लदे ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पति की मौत के सदमे से उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। पत्नी दो माह की गर्भवती थी। पुलिस ने पति के शव का पोस्टमार्टम कराया, उधर परिवारजन ने महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

देवा कोतवाली क्षेत्र के उमरी निवासी राजीव कुमार यादव उर्फ नन्हा (25) पुत्र इंद्र पाल यादव मजदूरी पेशा था। वह शनिवार की सुबह अपने भाई अरुण कुमार के साथ मजदूरी करने के लिए बाराबंकी अपनी-अपनी साइकिल से जा रहे थे। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम चौधरीपुरवा में पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने राजीव को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय पीछे से आ रहे भाई अरुण ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौरंग लदे ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। उधर, राजीव के मौत की सूचना जब घर पहुंची तो उसकी पत्नी मोनिका की सदमे से हालत बिगड़ गई और दो माह की गर्भवती मोनिका की मौत हो गई। मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम मलपुर निवासी मोनिका के पिता रामसरन को हादसे की सूचना दी गई। - एक अन्य हादसे में वृद्ध की हुई मौत

सफदरगंज : जैदपुर थाना क्षेत्र में ग्राम पनिहल का निवासी मो. अय्यूब (60) शनिवार की भोर सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बलछठ निवासी मो. जमाल के यहां निमंत्रण देने साइकिल से जा रहे थे। हाईवे पार करते समय अयोध्या की ओर से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इससे घायल अय्यूब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.