Move to Jagran APP

डीजल की महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी आप

सरकारी धन की वसूली की मांग शहर के ग्राम के शर्मा निवासी अशोक कुमार राजू हरी बाबू दया राम राम जी राकेश कुमार अमर सिंह सहदेव जगत देव आदि ने आयुक्त को शिकायती पत्र दिया है कहां की गांव के तालाब को लघु सिचाई विभाग के द्वारा सुंदरीकरण का ठेका हुआ है जिसमें ठेकेदार द्वारा मार्च 2020 से जेसीबी पोकलैंड मशीन द्वारा तालाब की खुदाई कराई जा रही है तालाब के जज्बे की सही पैमाइश नहीं कराई गई तथा तालाब के भी मानक के विपरीत है जिसमें ठेकेदार व लघु सिचाई विभाग कर्मचारियों की मिलीभगत इस प्रकार मानक के विपरीत किए जा रहे तालाब की खुदाई से तालाब के रकबा में अतिक्रमण बढ़ जाएगा तथा तालाब की खुदाई करके तालाब के अंदर की मिट्टी डालकर तालाब के जूते चमड़े की जगह है जिसे तालाब की पानी संग्रहण की छमता बाधित हो गई है इसका भविष्य में कोई लाभ मिलने वाला नहीं है गीतों का पूर्ण अतिक्रमण की संभावना पीएसी जांच की मांग की गई है ------

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 10:59 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 06:02 AM (IST)
डीजल की महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी आप

जागरण संवाददाता, बांदा : डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरी। पार्टी पदाधिकारी व सदस्यों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर पेट्रो कीमतों में बढ़ोत्तरी का विरोध किया। जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा है।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह व जिला सचिव अवधेश कुमार गुप्ता के साथ पदाधिकारी शुक्रवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। ज्ञापन में कहा कि विगत 18-19 दिनों से बिना कोई कारण बताए पेट्रोल, डीजल की कीमतों में लगभग 10 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि कर दी गई है। यह क्रम अनवरत जारी है। जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत लगभग आधी है। पिछले डेढ़ माह से कच्चे तेल के दाम 40 से 41 डालर प्रति बैरल पर स्थित है। यहां तेल के दामों में कम से कम 30 रुपये लीटर की कमी की जानी चाहिए थी, पर उसके उलट 10 रुपये लीटर की वृद्धि कर दी गई। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय है। इस बेतहाशा वृद्धि पर सरकार का कोई बयान न देना दुखद है। देश की जनता विशेषकर गरीब इस महंगाई को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। आम आदमी पार्टी के प्रेमलता शर्मा, संतोष कुमार गुप्ता, रतन सिंह, पुष्पेंद्र सिंह आदि ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि तेल की बढ़ी हुई कीमत वापस ली जाए। इस आशय का प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.