Move to Jagran APP

युवक ने एनसीसी छात्रा समेत दो का सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता बांदा युवक ने बीच सड़क में जमकर हंगामा काटा। उसके पत्थरबाजी करने स

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Dec 2021 10:29 PM (IST)Updated: Sat, 18 Dec 2021 10:29 PM (IST)
युवक ने एनसीसी छात्रा समेत दो का सिर फोड़ा
युवक ने एनसीसी छात्रा समेत दो का सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता, बांदा : युवक ने बीच सड़क में जमकर हंगामा काटा। उसके पत्थरबाजी करने से एनसीसी छात्रा समेत दो के सिर फट गए। तीन अन्य लोग भी पत्थर लगने से घायल हुए। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिविल लाइंस चौकी पुलिस मूक दर्शक बनी रही है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के राणाप्रताप चौक के पास शनिवार शाम एक सिर फिरे युवक ने जमकर नाटक किया। उसने अपने को पागल कहते हुए पहले अपने कपड़े उतारकर फेंक दिए। बाद में पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। इससे दुकान में बैठकर अपना फार्मभर रही एनसीसी छात्रा 20 वर्षीय लक्ष्मी पुत्री रामस्वरूप निवासी मोहल्ला जंगल दफ्तर सिर फटने से लहूलुहान हो गई। इसी तरह पत्थर से सिर फटने में 50 वर्षीय फल विक्रेता बनवारी निवासी काशीराम कालोनी लहूलुहान हो गया। आसपास के दुकानदारों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों व उनके तीमारदारों ने बताया कि युवक के हमला करने से तीन अन्य युवक भी जख्मी हुए हैं। उन्होंने अपना उपचार कहीं और कराया है। आरोप लगाया कि हमला करने वाला युवक खुद को पागल होने को कहकर नाटक कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नजदीक स्थित चौकी के पुलिस कर्मियों ने भी उसे काफी देरतक नहीं रोका है। इससे सड़क में अफरा-तफरी मची रही है।

पीड़िता ने जानमाल की सुरक्षा की लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, बांदा : मारपीट के आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई न होने से वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने अधिकारियों से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर निवासी कंचन गुप्ता की 11 नवंबर को जेठ व जेठानी ने घरेलू बातों को लेकर पिटाई कर दी थी। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित जेठ व जेठानी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पीड़िता ने शनिवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दिए शिकायती पत्र में बताया कि आरोपितों के विरुद्ध घटना के बाद से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इससे वह अक्सर जान से मारने की धमकी दे रही हैं। दोनों से उसे जान का खतरा बना है। आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई कर उसकी सुरक्षा की जाए। उसे मामले में न्याय दिलाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.