Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से मारपीट कर युवकों ने की लूट

लेने के बाद मारपीट कर दी। कारण इतना था कि सेल्समैन ने युवकों को मॉस्क लगाने को कहा था। इससे बाइक सवार तीन लोग आग बबूला हो गए। उन्होंने सेल्समैन को गालीगलौज करते हुए मारपीट कर उसकी शर्ट के ऊपरी जेब में पड़े 45सौ रुपये छीन लिए। जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। पेट्रोल पंप के मैनेजर पप्पू सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कहा कि सेल्समैन ने तीनों युवकों को पहचान लिया है। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक गिरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित कलीम रमजानी पप्पू के विरुद्ध धारा 392 323 504 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:22 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 07:33 AM (IST)
पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से मारपीट कर युवकों ने की लूट
पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से मारपीट कर युवकों ने की लूट

संवाद सहयोगी नरैनी : मास्क के लिए बाइक सवार को टोकना एक पेट्रोल पंप के सैल्समैन को महंगा पड़ गया। बाइक सवारों ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं सेल्समैन के 45 सौ रुपये भी लूट ले गए। मैनेजर की तहरीर के आधार पर तीन युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

गुरुवार सुबह कस्बे के बांदा रोड पनगरा गांव के पास चंदेल फीलिंग स्टेशन पर एक मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक आए और पेट्रोल देने को कहा। इस पर सेल्समैन अभय कुमार यादव ने कहा कि इस दौरान कोरोना का संकट चल रहा है और मास्क लगाना अनिवार्य है आप भी मास्क लगाए। इस पर बाइक सवार तीनों युवक आग बबूला हो गए। उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर सेल्समैन के साथ मारपीट की इतना ही नहीं उसकी जेब में रखे 45 सौ रुपये भी छीन ले गए। पेट्रोल पंप के मैनेजर पप्पू सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। बताया कि सेल्समैन ने तीनों युवकों को पहचान लिया है। प्रभारी निरीक्षक गिरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित कलीम, रमजानी, पप्पू के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

------------------------

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, चार नामजद

संवादसूत्र कमासिन : किटहाई गांव निवासी 65 वर्षीय छेदीलाल अपने घर के बाहर बैठा था। तभी मोहल्ले के जयप्रकाश, अजय, कलुआ व गोलू आए। वह शराब के नशे में थे। उन्होंने छेदीलाल को जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। मना करने पर चारों युवक छेदीलाल को मारने के लिए दौड़े तब बचने के लिए घर में घुस गया। दबंगों ने पीछा करते हुए घर के अंदर घुसकर मारपीट की। बाद में शिकायत न करने की धमकी देते हुए चले गए। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.