Move to Jagran APP

लेखपाल ने कराया कब्जा, गुहार कमिश्नर व डीएम से

संवाद सहयोगी अतर्रा लेखपाल की मिलीभगत से दबंगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया। आबादी व

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:54 PM (IST)
लेखपाल ने कराया कब्जा, गुहार कमिश्नर व डीएम से

संवाद सहयोगी अतर्रा : लेखपाल की मिलीभगत से दबंगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया। आबादी वाली जमीन पर कब्जे के खिलाफ ग्रामीणों ने एसडीएम से शिकायत की। तहसीलदार को जांच सौंपी गई पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। कब्जे के खिलाफ ग्रामीणों ने कमिश्नर व जिलाधिकारी से गुहार लगाई है। कहा कि पैमाइस होने तक निर्माण पर रोक लगाई जाए।

loksabha election banner

तहसील क्षेत्र के ओरन के मजरा अंश मिश्रीलाल के पुरवा के ग्रामीणों ने गांव सभा की जमीन पर अवैध कब्जों की शिकायत उच्चाधिकारियों से की। इसके पूर्व 24 अगस्त को एसडीएम से मिलकर शिकायत की थी। कोई कार्रवाई न होने पर वजीर अली के नेतृत्व में रामपाल, भगवानदीन, पप्पू, कल्लू सहित एक दर्जन ग्रामीणों ने सोमवार को मंडलायुक्त व जिलाधिकारी से मिलकर समस्या बताई। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के कई गाटा संख्या में हल्का लेखपाल की मिलीभगत से गांव के दबंगों ने कब्जा कर रखा है। यह जमीन आबादी क्षेत्र में दर्ज है। एसडीएम जेपी यादव ने मामले को देखते हुए तहसीलदार अतर्रा को शीघ्र जांच कर अवैध कब्जे खाली कराने के निर्देश दिए थे। जिलाधिकारी से ग्राम सभा की जमीन की पैमाइश न होने तक निर्माण रोकने की मांग की है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.