संवाद सूत्र, खप्टिहाकला : देहात कोतवाली जमालपुर के पिपरी गांव से दो किमी दूर जंगल में लंबे समय से जुआ की फड़ सज रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। मौके से 19 हजार 630 रुपये, ताश की गड्डी, एक स्कूटी व एक मोटरसाइकिल के साथ तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया। कई भागने में सफल रहे।

पिपरी गांव से दो किमी दूर जंगल में जुआ खेलने के लिए दूर-दूर से लोग आते थे। सटीक सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी की। भनक लगते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई। मौके से 19 हजार 630 रुपये, ताश की गड्डी, एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। गिरवां के पैगंबरपुर निवासी राज बहादुर सिंह, अतर्रा चुंगी निवासी गजेंद्र सिंह और आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह को मौके से गिरफ्तार किया गया। देहात कोतवाली के थानाध्यक्ष शैलेंद्र चंद्र पांडेय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कामयाबी मिली है। पिपरी निवासी नीरज सिंह व कनवारा निवासी भाऊराम रघुवंशी समेत कई भागने में सफल रहे। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने इस सफलता पर टीम को बधाई दी है।

सचिव के कमरे से लैपटाप सहित सरकारी दस्तावेज चोरी

संवाद सूत्र, जसपुरा : जसपुरा विकास खंड में तैनात ग्राम विकास अधिकारी के ब्लाक स्थित आवास में सोमवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। ताला तोड़ एक लैपटाप व सरकारी दस्तावेज चोरी कर लिए गए। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

थाना क्षेत्र में अपराध सिर चढ़कर बोल रहे हैं। तीन महीने के अंदर कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस ने एक भी चोरी का आज तक खुलासा नहीं किया। विकासखंड में तैनात ग्राम विकास अधिकारी राजकुमार ने जसपुरा थाने में तहरीर देकर बताया कि रात्रि में ब्लाक परिसर स्थित कमरा नंबर-नौ से चोरों ने एक लैपटाप व कुछ दस्तावेज चोरी कर लिए। ब्लाक परिसर से इसके पहले भी दस मोबाइल व दो लैपटाप चोरी होने की तहरीर दी जा चुकी है।

Edited By: Jagran