Move to Jagran APP

दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, दहशत फैलाने को की हवाई फाय¨रग

जागरण संवाददाता, बांदा : पटाखा छुड़ाने की रंजिश में दबंगों ने सरेशाम कई राउंड हवाई फ

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 10:07 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 10:07 PM (IST)
दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, दहशत फैलाने को की हवाई फाय¨रग
दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, दहशत फैलाने को की हवाई फाय¨रग

जागरण संवाददाता, बांदा : पटाखा छुड़ाने की रंजिश में दबंगों ने सरेशाम कई राउंड हवाई फाय¨रग की। घर में घुसकर तमंचों की बटों से पीटकर चार युवक को घायल कर दिया। एक युवक की हालत मरणासन्न बनी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों के बयान लिए हैं।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के नोनिया मोहाल निवासी राजकुमार (25) के घर के पास दीपावली के समय मोहल्ले के कुछ लोग शराब के नशे में पटाखे छुड़ा रहे थे। पटाखा छुड़ाने से मना करने पर उन्होंने देख लेने की धमकी दी थी। इसी रंजिश को लेकर शनिवार शाम दबंग विकास अपने साथियों के साथ राजकुमार के घर में घुस आया और उसकी जमकर पिटाई की। बचाव करने आए उसके चचेरे भाई नीलू (26) व राहुल (24) को भी तमंचों की बटों से घायल कर दिया। इसी बीच मोहल्ला लोधा कुआं निवासी रामकिशोर उर्फ पावा (25) ने बीच में बोलने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया। घटना के दौरान हमलवारों ने तमंचों से कई राउंड हवाई फाय¨रग कर दी। इससे मोहल्लेवासी भयभीत हो गए। किसी ने भी बाहर निकलने की हिम्मत नहीं की। हमलावर तमंचे लहराते मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल पावा को जीप में लिटाकर कोतवाली ले गई। बाद में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल राजकुमार व उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि हमलावर अक्सर मोहल्ले में गुंडागर्दी करते हैं। कई बार छींटाकशी भी उनकी ओर से की जाती है। मना करने पर इसी तरह मारपीट पर उतारू होते हैं। एसआइ बलखंडी नाका उपेंद्र ¨सह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। शिकायत आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

---------------------

तड़पते युवक पर नहीं आया तरश

बांदा : घटना के बाद पहुंची पुलिस घायल पावा को अस्पताल ले जाने की जगह पहले कोतवाली ले गई। वहां तकरीबन आधे घंटे तक पहले वह तड़पता रहा। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि उसे घटनास्थल से पहले अस्पताल पहुंचाकर उपचार कराने की जरूरत थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.