Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Banda News: छात्रा के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी और अश्लील हरकत, रिटायर्ड रेलवे कर्मी और उसके बेटे पर FIR दर्ज

यूपी के बांदा ज‍िले में रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर छात्रा के साथ ढाई लाख की ठगी का मामला सामने आया है। रुपए लेने जान पर आरोपी रिटायर्ड रेलवे कर्मी के पुत्र ने उसके साथ अश्लील हरकत की। पीड़िता ने दोनों पिता-पुत्र के खि‍लाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुल‍िस ने कहा मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

By sujit dixit Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 15 Apr 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता ने पिता-पुत्र के खि‍लाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जागरण संवाददाता, बांदा। रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर एमए फाइनल की छात्रा के साथ ढाई लाख की ठगी कर ली। रुपए लेने जान पर आरोपी रिटायर्ड रेलवेकर्मी के पुत्र ने उसके साथ अश्लील हरकत की। पीड़िता ने दोनों पिता-पुत्र के खि‍लाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी एमए फाइनल की छात्रा की तुर्रा गांव निवासी रेलवे कर्मी उमाकांत त्रिपाठी से जान पहचान थी। उसने छात्रा को रेलवे में नौकरी दिलाने के लिए पांच लाख रुपये छह माह पहले मांगे थे। इस पर छात्रा ने ढाई लाख रुपये पहले दे दिए थे, लेकिन कई माह बीतने के बाद उसे नियुक्ति पत्र नहीं मिला।

र‍िटायर्ड रेलवे कर्मी के बेटे ने की अश्‍लील हरकत  

छात्रा ने आरोपी से रुपए मांगे तो उसने अपने रिटायर्ड होने की बात कहते हुए देने से मना कर दिया। परेशान छात्रा आरोपित के घर रुपए लेने गई तो वहां उसके पुत्र मुकेश ने दरवाजा बंदकर अश्लील हरकत की। छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर आपबीती बताई। इस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर ठगी व छेड़खानी की धाराओं में पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाली निरीक्षक अनूप दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।