Move to Jagran APP

क्षेत्रीय विपणन अधिकारी के विरुद्ध गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी अतर्रा क्षेत्रीय विपणन अधिकारी ने चार नामजद सहित 10 अज्ञात के विरुद्ध सरकारी का

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 06:45 PM (IST)
क्षेत्रीय विपणन अधिकारी के विरुद्ध गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज
क्षेत्रीय विपणन अधिकारी के विरुद्ध गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी अतर्रा : क्षेत्रीय विपणन अधिकारी ने चार नामजद सहित 10 अज्ञात के विरुद्ध सरकारी कार्य मे बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपित ने भी क्षेत्रीय विपणन अधिकारी के विरुद्ध गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

बीते दिवस एफसीआइ धान खरीद केंद्र में तौल होते देख डेरा डाले पड़े किसानों ने विभागीय उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी। इसके बाद गुरुवार की सुबह जब शिकायत की जांच में पहुंचे एफसीआइ एरिया मैनेजर सुनील कुमार ने संगठित बिचौलियों की केंद्र में हुई खरीद में भूमिका को देखते हुए तीन सदस्यीय समिति गठित करते हुए केंद्र प्रभारी व भुगतान प्रभारी को हटाया। तभी मंडी परिसर में एक दर्जन से अधिक कथित लोगों ने मौके पर मौजूद एसएमआई समीर शुक्ला से अभद्रता किया था। जिस पर एसएमआइ ने एसडीएम अतर्रा जेपी यादव को समस्या से अवगत कराया था। साथ ही शनिवार की देर शाम पुलिस को तहरीर देते हुए उमंग पांडेय,कमलेश पांडेय,जगदीश पांडेय व नाती पांडेय सहित दस अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य मे बाधा,गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके परिपेक्ष्य में आरोपित जगदीश पांडेय ने भी एसएमआइ के विरुद्ध निर्धारित तिथि का जारी टोकन के एक दिन पूर्व धान लेकर पहुंचने पर एसएमआइ द्वारा गाली गलौज सहित मारने की धमकी देने की एनसीआर दर्ज कराया है। -दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने सहित जांचकराकर विधिक कार्रवाही की जाएगी।--अखिलेश मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.