Move to Jagran APP

UP:पार्टी में खाने के विवाद को लेकर पड़ोसी ने युवक पर डाला गर्म पानी, गर्भवती पत्नी समेत 3 को लोहे की राड पीटा

पार्टी में खाने-पीने के दौरान विवाद होने से पड़ोसी ने युवक पर गरम पानी डाल दिया। बाद में पड़ोसी ने घर में घुसकर झुलसे युवक व उसकी गर्भवती पत्नी समेत परिवार के तीन सदस्यों को लोहे की राड से पीटकर घायल कर दिया।

By sujit dixitEdited By: Abhishek PandeyThu, 25 May 2023 05:50 PM (IST)
UP:पार्टी में खाने के विवाद को लेकर पड़ोसी ने युवक पर डाला गर्म पानी, गर्भवती पत्नी समेत 3 को लोहे की राड पीटा
पार्टी में खाने के विवाद को लेकर पड़ोसी ने युवक पर डाला गर्म पानी

जागरण संवाददाता, बांदा : पार्टी में खाने-पीने के दौरान विवाद होने से पड़ोसी ने युवक पर गरम पानी डाल दिया। बाद में पड़ोसी ने घर में घुसकर झुलसे युवक व उसकी गर्भवती पत्नी समेत परिवार के तीन सदस्यों को लोहे की राड से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया है।

पार्टी में खाने को लेकर हुआ विवाद

लसड़ा गांव निवासी 32 वर्षीय शिवकुमार बुधवार देरशाम पड़ोसी मंगल सिंह के यहां पार्टी करने गया था। जहां खाने-पीने के दौरान नशे में उसका पड़ोसी से विवाद हो गया। घायल युवक ने थाने में तहरीर देकर बताया कि पड़ोसी मंगल सिंह ने पीटने के साथ उसके ऊपर अंडे उबालने का गरम पानी डाल दिया। इससे वह किसी तरह जान बचाकर वहां से अपने घर भागा।

युवक की गर्भवती पत्नी को लोहे की राड से पीटा

लेकिन हमलावर पड़ोसी भी उनके यहां घुस आया। जहां सो रही छह माह की गर्भवती पत्नी 30 वर्षीय मनीषा व 65 वर्षीय नानी ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावर ने उन्हें भी लोहे की राड से पीटकर घायल कर दिया। हमले में गर्भवती पत्नी के पेट व सिर में चोट आई है। पुलिस घायलों का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ मामले की जांच कर रही है।