बांदा, जागरण संवाददाता। मां की मौत के बाद नशे में पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी। मौका पाकर थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपित पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपित पिता को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। 

कोतवाली के एक मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय युवती ने इस वर्ष इंटर पास किया है। उसकी मां की जून माह में जहर खाने से मौत हो चुकी है। छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 17 सितंबर को वह घर में अकेली थी। उसकी दादी व तीन छोटी बहनें गांव और अन्य जगह गई थीं। रात में सोते समय पिता ने नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया है। शोर मचाने का प्रयास करने पर पिता ने जान से मारने की धमकी दी थी। इससे वह सहमी रही है। 

कोचिंग के बहाने कोतवाली आई पीड़िता

शुक्रवार को वह किसी तरह कोचिंग के बहाने घर से निकलकर कोतवाली आई है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपित पिता के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए घर में दबिश दी। जिसमें आरोपित घर में नहीं मिला। 

कोतवाली निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपित पिता को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मेडिकल परीक्षण कराने के साथ पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान कराए जाएंगे।

पुत्र न होने पर पत्नी को जहर खिलाने का है आरोप

मामा ने बताया कि पीड़िता चार बहनें हैं। आरोप लगाया कि पीड़िता के पिता ने पुत्र न होने से अपनी पत्नी को जहर खिलाकर मार दिया था। हालांकि इसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। न्यायालय से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Edited By: sujit dixit

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट