Move to Jagran APP

55 हजार नकदी समेत डेढ़ लाख का सामान उठा ले गए बदमाश

संवादसूत्र बलरामपुर पचपेड़वा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में दरवाजा तोड़कर घर में घुसे बदमाशों ने घरवालों को बेहोश कर 55 हजार नकदी समेत करीब डेढ़ लाख का सामान पार कर दिया। बदमाशों ने विरोध करने पर घर की महिला को चाकू से मार कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। पुरानी बाजार पचपेड़वा निवासी दोस्त मुहम्मद ने बताया कि शनिवार की रात करीब एक बजे दरवाजा तोड़कर बदमाश उनके घर में घुस आए। बदमाशों ने पत्नी शकीना बानो के विरोध करने पर चाकू से हमलाकर घायल कर दिया और कोई नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर दिया। दूसरे कमरे में भतीजे डब्लू के साथ सो रहे पीड़ित को भी बदमाशो ने नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर दिया। बदमाश घर में रखा 55 हजार रुपये नकद दस हजार रुपये का मोबाइल और करीब

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:11 AM (IST)
55 हजार नकदी समेत डेढ़ लाख का सामान उठा ले गए बदमाश
55 हजार नकदी समेत डेढ़ लाख का सामान उठा ले गए बदमाश

(बलरामपुर) : थाना क्षेत्र के मुहल्ला पुरानी बाजार निवासी दोस्त मुहम्मद के घर का दरवाजा तोड़कर घुसे बदमाशों ने घरवालों को बेहोश कर 55 हजार नकदी समेत करीब डेढ़ लाख का सामान पार कर दिया। बदमाशों ने विरोध करने पर घर की महिला को चाकू मार कर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीड़ित दोस्त मुहम्मद ने बताया कि शनिवार की रात करीब एक बजे दरवाजा तोड़कर बदमाश घर के अंदर आ गए। खटपट की आवाज पर पत्नी शकीना बानो जग गई। उसके शोर मचाते ही बदमाशों ने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया। कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया। दूसरे कमरे में भतीजे डब्लू के साथ सो रहे पीड़ित को भी बदमाशों ने नशीला पदार्थ सूंघा दिया। उसके बाद बदमाश घर में रखा 55 हजार रुपये नकद, दस हजार रुपये का मोबाइल और करीब 85 हजार रुपये का जेवर उठा ले गए। प्रभारी थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.