Move to Jagran APP

गांव में तेंदुआ दिखने से सहमे ग्रामीण

क्षेत्र के नईबस्ती ललिया में तेंदुआ दिखाई देने से ग्रामीण

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 10:07 PM (IST)
गांव में तेंदुआ दिखने से सहमे ग्रामीण
गांव में तेंदुआ दिखने से सहमे ग्रामीण

बलरामपुर : क्षेत्र के नईबस्ती ललिया में तेंदुआ दिखाई देने से ग्रामीण सहमे हैं। गुरुवार की रात में गांव में तेंदुआ घूमता देख ग्रामीण डर गए। राजू व चिराग अली ने बताया कि राजीपुर गांव जाने वाले मार्ग पर तेंदुआ खड़ा था। ग्रामीणों के हांका लगाने पर तेंदुआ खेत की तरफ भाग गया। गांव में तेंदुए के पग चिह्न मिले हैं। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में आए दिन तेंदुआ क आंतक जारी है। तेंदुए के भय से किसान अब अपने फसल की रखवाली के लिए खेतों में नहीं जा रहे हैं। हलवाई, कल्लू चौधरी व छोटे ने तेंदुए को पकड़वाने की मांग की है। वन क्षेत्राधिकारी आरके सिंह का कहना है कि टीम भेजी गई है। लोगों सतर्क रहने के लिए कहा गया है। लाखों रुपये का सामान उठा ले गए चोर बलरामपुर : नगर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने पर पुलिस नाकाम है। इससे नगरवासी सहमे हैं। चोरी का राजफाश न होने से चोरों के हौसलें बुलंद है। गुरुवार की रात में उद्योग व्यापार मंडल जय सिंह के घर में चोरों ने लाखों रुपये के सामन उठा ले गए। चोर दीवाल कूदकर दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुस गए। घर में रखा 6500 रुपये नकद, जेवरात, एक मोबाइल, बर्तन, कपड़ा उठा ले गए। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कस्बा इंचार्ज अयोध्या सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। नहीं हुआ राजफाश :

loksabha election banner

- 27 दिसंबर की रात में चोरों ने गल्ला व्यवसायी रामसेवक के घर से करीब पांच लाख रुपये का सामान चुरा ले गए थे। घटना का राजफाश अब तक पुलिस नहीं कर सकी है। गल्ले से चार लाख 35 हजार नकद, दो जोड़ी पायल, एक जोड़ी सोने का झुमका गायब हो गया था। एक सप्ताह पूर्व नई बाजार निवासी रिजवान बब्लू के घर में भी चोर गए थे, जिसे मुहल्लावासी पकड़कर थाने ले गए। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि चोरी की घटनाओं का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.