खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम, शुभारंभ पर नहीं पहुंचे विभाग के मुखिया संवादसूत्र, सादुल्लाहनगर (बलरामपुर) :

जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल की ओर से रेहराबाजार के राजकीय नवीन हाईस्कूल सहजौरा में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में युवा खिलाड़ियों ने अपने दमखम का प्रदर्शन किया। बालक वर्ग के 100 मीटर, 200 मीटर दौड़ व लंबी कूद में रवि मौर्य ने सबको पीछे छोड़ दिया। खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि निर्मला सिंह व विशिष्ट अतिथि बीडीओ नीति श्रीवास्तव ने दीप प्रज्ज्वलित व फीता काटकर किया। अतिथियों ने खिलाड़ियों का उत्साहव‌र्द्धन करते हुए प्रतियोगिता की शुरुआत कराई। बालक वर्ग की 400 मीटर दौड़ में रजत सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया। वालीबाल में अमित वर्मा की टीम ने प्रदीप पाल की टीम को पराजित किया। बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में पूजा यादव, 200 मीटर में अंतिमा विश्वकर्मा, 400 मीटर में रोशनी यादव व लंबी कूद में कंचन सिंह अव्वल रहीं। रेहराबाजार के क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी विकास सिंह ने बताया कि खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन के लिए 14 हजार रुपये निर्धारित है। बजट के अनुसार आयोजन कराया गया है। खुली प्रतियोगिता में 16 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी राघवेंद्र चौबे, शत्रोहन यादव, विवेक यादव, महेश यादव, अनुराग सिंह मौजूद रहे। ..और नहीं आए साहब :

-खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ पर जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी नहीं पहुंचे। मैदान समतल न होने व घास-फूस की सफाई न होने से खिलाड़ी असहज दिखे। दौड़ के लिए बने ट्रैक पर नाम मात्र का चूना छिड़काव कराया गया था। इससे बार्डर लाइन न दिखने से भी खिलाड़ियों को परेशानी हुई।

Edited By: Jagran