Move to Jagran APP

खेत-ग्रामीण मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

अखिल भारतीय खेत-ग्रामीण मजदूर सभा के तत्वाधान में सात सूत्रीय मांगों के समर्थन में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तहसील परिसर में धरना दिया। केंद्रीय कमेटी के सदस्य श्रीराम चौधरी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार जनता के साथ छल कर रही है। लोकतंत्र खतरे में है बोलने की आजादी पर रोक लगाई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:26 PM (IST)
खेत-ग्रामीण मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
खेत-ग्रामीण मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

जागरण संवाददाता, सिकंदरपुर (बलिया): अखिल भारतीय खेत-ग्रामीण मजदूर सभा के तत्वावधान में सात सूत्रीय मांगों को लेकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तहसील परिसर में धरना दिया। इस दौरान सरकार विरोधी नारे लगाए गए।

loksabha election banner

इस दौरान आयोजित सभा में केंद्रीय कमेटी के सदस्य श्रीराम चौधरी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार जनता के साथ छल कर रही है। लोकतंत्र खतरे में है, बोलने की आजादी पर रोक लगाई जा रही है। कल कारखाने लगातार बंद हो रहे हैं, बेरोजगारों की लंबी कतार दिखाई दे रही है और सरकार विकास का ढिढोरा पीट रही है। कहा कि देश को बचाने के लिए किसानों-मजदूरों को आगे आना होगा।

इसके पूर्व मनियर रोड स्थित गांधी आश्रम से कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला और मांग पत्र उपजिलाधिकारी को सौंपा। इसमें प्रमुख रूप से मनरेगा मजदूरों के लिए 100 दिन काम की गारंटी के साथ 500 रुपये मजदूरी देने, राशन कार्ड की व्यवस्था ठीक करने, हरदिया के ताल में बिद बिरादरी के लोगों को पट्टा देना आदि शामिल रहा। धरने में श्रीराम कुशवाहा, बसंत सिंह, लीलावती भारती, राधेश्याम चौहान, लक्ष्मण यादव, भागवत बिद, धर्मेंद्र राजभर, जयराम चौहान, जय प्रकाश शर्मा, जनार्दन सिंह, अशोक राम आदि ने भाग लिया। अध्यक्षता रामशंकर राम व संचालन नियाज अहमद ने किया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.