Move to Jagran APP

विजय शंकर अध्यक्ष व संजय बने महामंत्री

विजय शंकर अध्यक्ष व संजय बने महामंत्री जागरण संवाददाता बलिया केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 11:46 PM (IST)
विजय शंकर अध्यक्ष व संजय बने महामंत्री
विजय शंकर अध्यक्ष व संजय बने महामंत्री

जागरण संवाददाता, बलिया : केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन व सोशल वेलफेयर सोसायटी की बैठक दवा मंडी विशुनीपुर में हुई। इसमें दवा व्यापारी अरुण गुप्ता व अजीत गुप्ता ने निजी कारणों से अपने पद से त्याग पत्र दे दिया। 29 अगस्त को हुई बैठक की कार्यवाही पर भी चर्चा हुई, जिसमें पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से विजय शंकर पांडेय अध्यक्ष, संजय गुप्ता महामंत्री और सुनील शर्मा को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। राजेन्द्र सिंह, अशफाक अहमद, राकेश श्रीवास्तव, फैयाज अहमद, हरेराम, ओमप्रकाश गुप्ता, काशीनाथ व ललित गुप्ता आदि लोग शामिल रहे।

loksabha election banner

----

भारत बंद को सफल बनाने के लिए मांगा सहयोग

जांस, बलिया : अखिल भारतीय संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को जमुआ गांव में हुई, इसमें 27 सितंबर को भारत बंद के दौरान बलिया बंद कराने को लेकर चर्चा हुई। किसान संगठनों के साथ छात्र, युवा, पटरी दुकानदार, ठेला, मजदूर व दवा व्यापारी सहित सभी संगठनों से बंदी को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा। वक्ताओं ने कहा कि सरकार कृषि के साथ हर व्यापारिक क्षेत्र में बहुराष्ट्रीय कंपनियों को मौका दे रही है। इस दौरान तेज नारायण, भूलन ठाकुर, अरविद सिंह, मुकेश यादव, चंदन यादव, रामधनी सिंह, संजय सिंह आदि लोग शामिल रहे।

----

सोहांव ब्लॉक प्रधान संघ के अध्यक्ष बने अमरनाथ

जागरण संवाददाता, नरही (बलिया): विकासखंड सोहांव के प्रधान संघ का चुनाव शुक्रवार को ब्लाक मुख्यालय पर हुआ। सर्वसम्मति से अमरनाथ सिंह राजू को अध्यक्ष व अजय यादव को महामंत्री बनाया गया। वहीं उपाध्यक्ष के पद पर रविद्र प्रसाद राम, दिग्विजय सिंह, विक्रमा पासवान, मुकेश तिवारी और सुरेश यादव बनाए गए। कोषाध्यक्ष पद पर अनिल कुमार सिंह व मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी संजीव चुनमुन को दी गई। संघ के संरक्षक रघुनाथ यादव और राधा मोहन यादव बनाए गए। इस मौके पर उत्तम राय, मनोज संजय सिंह, गिरिजेश राव, दीपक सिंह, सुरेश यादव, लाल जी चौधरी, शिव मंदिर प्रसाद आदि मौजूद थे।

-----

शौचालय बनवाने के नाम पर धन उगाही

जागरण संवाददाता, इंदरपुर (बलिया): ब्लाक चिलकहर के गांवों में इन दिनों शौचालय देने के नाम पर दो हजार से तीन हजार रुपये की वसूली हो रही है। क्षेत्र के चोगड़ा, सलेमपुर, बछईपुर व कुरेजी गांवों में शौचालय की सूची में नाम डालने के लिए प्रधान धन उगाही कर रहे है। रामलाल ने बताया कि शौचालय की सूची में नाम डालने के लिए दो हजार रुपये देने पड़े। खंड विकास अधिकारी प्रवीनजीत ने बताया कि शौचालय के नाम पर एक भी पैसा नहीं लगता है। इस तरह की शिकायत मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-----

अवैध शराब का बढ़ रहा कारोबार

जागरण संवाददाता, बलिया: सुखपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में इन दिनों अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। ग्रामीणों ने इसे तत्काल बंद कराने की मांग की है। क्षेत्रीय पुलिस की संरक्षण में कारोबार चलने से किसी स्तर पर सुनवाई भी नहीं हो रही है। दिन-भर शराबियों का जमावड़ा होने से महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.