Move to Jagran APP

बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवकों की मौत

गंगा व घाघरा की बेखौफ लहरों का तांडव बदस्तूर जारी है। इन नदियों के जलस्तर में हो रही वृद्धि से जहां इलाकाई लोगों में दहशत व्याप्त है वहीं पानी में डूबने से मौत की घटनाएं आम हो गई हैं। कहीं बाढ़ का कहर देखते कोई लहरों के आगोश में समा रहा है तो कोई रोजमर्रा का काम निपटाने के दौरान बाढ़ की चपेट में आकर जान गवां रहा है। जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में बाढ़ में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 09:50 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 09:50 PM (IST)
बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवकों की मौत
बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, बलिया : गंगा व घाघरा की बेखौफ लहरों की कारस्तानी बदस्तूर जारी है। इन नदियों के जलस्तर में हो रही वृद्धि से जहां इलाकाई लोगों में दहशत व्याप्त है, वहीं पानी में डूबने से मौत की घटनाएं आम हो गई हैं। कहीं बाढ़ का कहर देखते कोई लहरों के आगोश में समा रहा है तो कोई रोजमर्रा का काम निपटाने के दौरान बाढ़ की चपेट में आकर जान गंवा रहा है। जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को बाढ़ में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई, वहीं बांसडीह में बाढ़ के पानी में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

बैरिया : स्थानीय थाना क्षेत्र के शुभनथही गांव निवासी आशीष वर्मा (18) पुत्र उमेश वर्मा की बुधवार को बीएसटी बंधा के बाहर गांव के सामने बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आशीष मवेशियों के लिए चारा काटने के लिए बाढ़ का पानी पारकर खेत जा रहा था। उसी दौरान वह तेज धारा की चपेट में आ गया और डूब गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने आशीष को बाढ़ के पानी से बाहर निकलकर सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

फेफना : स्थानीय थाना क्षेत्र के चेरुइयां बघड़ा के मठिया गांव के पास तमसा नदी में डूबने से कमलेश कन्नौजिया (26) की मौत हो गई। इसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। कमलेश दोपहर को गांव से सटे तमसा नदी के बढ़ते जलस्तर को देखने गया था। उसी दौरान वह किसी प्रकार नदी में डूब गया। उधर बहुत देर तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कहीं पता नहीं चला। शाम को नदी में तैरते शव को देखकर युवाओं के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद शव को किनारे किया। कमलेश की मौत की वजह कटान या मिट्टी का धंसना माना जा रहा है। अज्ञात युवक का मिला शव

जासं, बांसडीह (बलिया) : कस्बा से सटे पकड़िया ताल में बुधवार को एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ताल में शव होने की खबर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से शव को बाहर निकलवाया और शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। कस्बा के कुछ लोग सुबह बंधे की तरफ टहलने गए थे। उसी दौरान ताल के किनारे पानी में एक युवक का शव तैरते देखा। मृतक के बदन पर लोअर व टी-शर्ट था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.