Move to Jagran APP

पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, बांसडीहरोड (बलिया) : थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम रफ्तार के कहर ने जहां दो युवकों की जान ले ली वहीं दो युवक अस्पताल में ¨जदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। क्षेत्र के बलीपुर चट्टी के समीप रविवार देर शाम बांसडीहरोड की तरफ से रोहुआ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे लगे गमहर के पेड़ से टकराकर हवा में कलाबाजी खाकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। स्कार्पियो में चार युवक सवार थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 09:12 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 09:12 PM (IST)
पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो युवकों की मौत
पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, बांसडीहरोड (बलिया) : थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम रफ्तार के कहर ने जहां दो युवकों की जान ले ली वहीं दो युवक अस्पताल में ¨जदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। क्षेत्र के बलीपुर चट्टी के समीप रविवार देर शाम बांसडीहरोड की तरफ से रोहुआ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे लगे गमहर के पेड़ से टकराकर हवा में कलाबाजी खाकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। स्कार्पियो में चार युवक सवार थे। घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर सन्नाटा छाया रहा। इसके बाद उसी रास्ते शहर से लौट रहे कुछ मजदूरों ने सड़क किनारे गाड़ी पलटी देखी तो शोर मचाते हुए घायल युवकों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी में गंभीर रूप से घायल युवकों को निकालना आसान नहीं था। कारण गाड़ी पेड़ में उलझकर झाड़ियों में फंसी हुई थी। काफी मशक्कत के बाद मजदूरों ने नीचे से जमीन खोदकर किसी तरह युवकों को बाहर निकाला। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए थे। साथ ही सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी। घंटों की मशक्कत के बाद युवकों को बाहर निकाला गया तो सभी गंभीर रूप से घायल और अचेत अवस्था में थे। स्थानीय लोगों की निशानदेही पर घायलों की पहचान क्रमश: धर्मेंद्र (26) पुत्र संतोष गोंड़ व अजय (24) पुत्र र¨वद्र गोंड निवासी सरांक थाना बांसडीहरोड के रूप में हुई। जबकि दो अन्य युवकों की पहचान सुनील (26) व गुड्डू (22) पुत्र राजन गोंड निवासी बनरही थाना सुखपुरा के दो सगे भाई के रूप में हुई। दोनों सरांक अपनी रिश्तेदारी में आए थे। इधर सूचना के बाद भी एंबुलेंस न पहुंचने पर पुलिस ने एक निजी वाहन को रोककर सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने जांच कर धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल सुनील व अजय को डाक्टर ने गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया। इस दौरान वाराणसी जाते समय सुनील की रास्ते में मौत हो गई। सुबह घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही। हर कोई गाड़ी की हालत देखकर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगा रहा था। जबकि मृतक धर्मेंद्र के घर पर सन्नाटा पसरा रहा। पूरा परिवार जिला अस्पताल में दिन भर रहा। अचानक घटी इस घटना से समूचा क्षेत्र हिल गया है। युवकों की मौत ने परिवार सहित पूरे गांव को झकझोर दिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.