Move to Jagran APP

UP School Time Change: यूपी में हीटवेव के चलते बदला स्कूल खुलने का समय, जानें क्या है नई टाइमिंग; दिए गए ये निर्देश

मौसम विभाग द्वारा जारी सूचना के आधार पर जनपद में बढ़ते तापमान के दृष्टिगत जिलाधिकारी रवींद्र कुमार (Ravindra Kumar) ने कक्षा एक से आठ तक तक समस्त परिषदीय सहायता प्राप्त मान्यता प्राप्त विद्यालयों का संचालन समय में परिवर्तन किया है। निर्देश दिया है कि विद्यालयों में ओआरएस पैकेट के साथ ही आवश्यक दवाओं की उपलब्धता प्रत्येक दशा में सुनिश्चित की जाए।

By Baliya Photographer Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 23 Apr 2024 09:29 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 09:29 PM (IST)
यूपी में बदला स्कूल खुलने का समय

जागरण संवाददाता, बलिया। School Time Change: मौसम विभाग द्वारा जारी सूचना के आधार पर जनपद में बढ़ते तापमान के दृष्टिगत जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने कक्षा एक से आठ तक तक समस्त परिषदीय, सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त विद्यालयों का संचालन समय में परिवर्तन किया है।

loksabha election banner

अग्रिम आदेश तक विद्यालयों के संचालन का समय सुबह 7:30 बजे से मध्यान्ह 12:30 बजे तक निर्धारित किया है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: जेल में बंद किसानों से मिले अजय राय, सरकार पर साधा निशाना; कहा- 'मोदी-योगी किसान विरोधी'

विद्यालयों में ओआरएस पैकेट के साथ दवा की उपलब्धता का निर्देश

निर्देश दिया है कि विद्यालयों में ओआरएस पैकेट के साथ ही आवश्यक दवाओं की उपलब्धता प्रत्येक दशा में सुनिश्चित की जाए। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता अक्षम्य होगी। यह जानकारी बीएसए मनीष कुमार सिंह ने दी है।

यह भी पढ़ें- ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, इमरजेंसी ब्रेक लगा रोकी सारनाथ एक्सप्रेस; रेलवे ट्रैक के तार पर ही गिर गया था पेड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.