जागरण संवाददाता, बलिया : विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में मां व बेटा सहित सात लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां स्थिति गम्भीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रसड़ा-नगरा मार्ग के राघोपुर चट्टी के समीप सवारी लेकर नगरा की तरफ जा रही टेम्पू को बस ने टक्कर मार दी। इस घटना के बाद अनियंत्रित टैंपों पलट गई। ,इस पर सवार प्रदुम्मन राजभर (18 वर्ष) निवासी खरूआंव की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अनुराग तिवारी (20) व उनकी मां अर्चना तिवारी (50) निवासी पांडेयपुर और जैबुन निशा (40) निवासी सलेमपुर गंभीर रूप से घायल हो गईं। टक्कर के बाद बस व टेंपू के चालक भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

उधर ररसड़ा- कासिमाबाद मार्ग के तिराहीपुर मोड़ के समीप गुरुवार को पूर्वान्ह टैंपों व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवक मंजीत सिंह (30 वर्ष) व शैलेंद्र सिंह (25 वर्ष) निवासी मुड़ेरा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का उपचार सीएचसी में चल रहा है।

नरही : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर सरवनपुर के पास गुरुवार की सुबह आठ बजे के आसपास बक्सर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने पुलिया में टक्कर मार दी। इस बीच पुलिस के पास खड़े गनिया देवी (55) व ब्रहमा सिंह यादव (65) गम्भीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप