Move to Jagran APP

अनवरत जलजमाव से पठन-पाठन में हो रही असुविधा

रसड़ा शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत कन्या प्राथमिक विद्यालय नागपुर के परिसर में टंकी के ओवर फ्लो होते रहने के चलते हमेशा ही जलमग्न रहता है। जिसके कारण से बच्चों की पढ़ाई पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है वहीं बच्चे खेल-कूद से भी वंचित हो जा रहे हैं। ऐसा नहीं कि इस जलमग्न स्कूल की जानकारी संबंधित अधिकारियों को नही है। सब कुछ जानते हुए इसका स्थायी समाधान न किए जाने से स्थिति दिनप्रतिदिन बिगड़ती चली जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 10:17 PM (IST)
अनवरत जलजमाव से पठन-पाठन में हो रही असुविधा
अनवरत जलजमाव से पठन-पाठन में हो रही असुविधा

जासं, रसड़ा (बलिया) : रसड़ा शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत कन्या प्राथमिक विद्यालय नागपुर के परिसर में टंकी के ओवरफ्लो होते रहने के चलते हमेशा ही जलमग्न रहता है। इसके चलते बच्चों की पढ़ाई पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है और वे खेल-कूद से भी वंचित हो जा रहे हैं। ऐसा नहीं कि इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों को नही है। सब कुछ जानते हुए इसका स्थायी समाधान न किए जाने से स्थिति दिनप्रतिदिन बिगड़ती चली जा रही है। विद्यालय परिसर में अक्सर जल जमाव से निजात के लिए संबंधित अध्यापकों व अभिभावकों ने भी प्रयास किया ¨कतु किन कारणों से टंकी का पानी नियंत्रण में नहीं किया जा रहा है। अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि बेटियों को पढ़ाने के लिए सरकार संकल्पित हैं ¨कतु इस कन्या प्राथमिक विद्यालय की बेटियों को पानी से होकर विद्यालय में प्रवेश करना पड़ रहा है। अभिभावकों ने इस जल जमाव का स्थायी समाधान निकाले जाने की मांग की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.