Move to Jagran APP

हरिवंश के उपसभापति बनने पर बांटी खुशी

जागरण संवाददाता, बलिया : जिले के जयप्रकाशनगर दलजीत टोला निवासी हरिवंश के राज्यसभा का उप

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 10:18 PM (IST)
हरिवंश के उपसभापति बनने पर बांटी खुशी
हरिवंश के उपसभापति बनने पर बांटी खुशी

जागरण संवाददाता, बलिया : जिले के जयप्रकाशनगर दलजीत टोला निवासी हरिवंश के राज्यसभा का उप सभापति बनने पर जगह-जगह लोगों ने मिठाईयां बांट कर अपनी खुशियां साझ़ा की। गांव से लेकर जिले के कई स्थानों पर लोगों ने इसे सरलता का जीत बताया। हरिवंश के स्वभाव और कुशल व्यवहार की भी चर्चा लोगों ने आपस में की।

loksabha election banner

सुखपुरा: बिहार से जनता दल यूनाइटेड के राज्यसभा सदस्य व जिले के निवासी वरिष्ठ पत्रकार हरिवंश को उपसभापति निर्वाचित किए जाने पर यहां विभिन्न संगठनों के लोगों ने खुशी का इजहार किया है। विशेषकर भाजपा और जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं, पत्रकारों बुद्धजीवियों, प्रबुद्धजनों, शिक्षकों, साहित्यकारों, गीतकारों व फनकारों ने हरिवंश जी के इस ऐतिहासिक विजय पर शुभकामना देते हुए उनसे उम्मीद की है कि वह राज्यसभा की गरिमा को बरकरार रखते हुए भोजपुरी भाषा को संवैधानिक मान्यता दिलाने का गंभीरता से प्रयास करेंगे। कारण वह खुद भोजपुरी भाषी हैं भोजपुरी भाषियों की पीड़ा को बखूबी जानते हैं। इस मौके पर विजय शंकर ¨सह, दिनेश चंद्र ¨सह, उमेश ¨सह, रुस्तम अली, बृज मोहन प्रसाद, जीतेंद्र प्रताप ¨सह, सुभाष, रवींद्रनाथ, कैलाशी बेचूराम, पंकज ¨सह, विप्लव ¨सह, प्रमोद मिश्रा, वीर बहादुर ¨सह, विनय ¨सह, केपी चमन, अर¨वद उपाध्याय, राज नारायण यादव, कैलाशपति ¨सह आदि ने हरिवंश जी के राज्यसभा का उपसभापति बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। खुशियों को युवाओं ने किया साझा

जासं, बैरिया : तहसील क्षेत्र के दलजीत टोला निवासी हरिवंश ¨सह के उपसभापति बनने पर पूरे द्वाबा में खुशी का माहौल है। क्षेत्र के कई सामाजिक संगठनों ने आपस में मिठाईयां खिला कर खुशी का इजहार किया। द्वाबा स्वच्छता टीम के युवाओं ने भी आपस में अबीर-गुलाल लगाकर खुशियों को साझा किया। इस मौके पर संतोष ¨सह, मोहन ¨सह, कुश ¨सह, निखिल सोनू, राहुल, ़गोलू ¨सह, मुन्ना ¨सह आदि मौजूद थे। वहीं जयप्रकाशनगर की प्रधान रूबी ¨सह, चांददियर के प्रधान वीरेद्र यादव ने भी अपने पंचायत में मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.