Move to Jagran APP

सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस का ठहराव ठंडे बस्ते में

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा द्वारा घोषणा के लगभग नौ महीने बाद भी उसे अमली जामा नहीं पहनाया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Nov 2018 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 04:27 PM (IST)
सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस का ठहराव ठंडे बस्ते में

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा द्वारा घोषणा के लगभग नौ महीने बाद भी उसे अमली जामा नहीं पहनाया गया। यहां के लोग रेल राज्यमंत्री व एनडीए सरकार के कथनी व करनी में अंतर का आरोप लगाते हुए तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने बैरिया में विधायक सुरेंद्र ¨सह द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पिछले तीन मार्च को घोषणा की थी कि सुरेमनपुर में छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस तुरंत रुकेगी जबकि गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव में 15 दिन लगेगा। इस घोषणा के सात महीने बाद लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस का ठहाराव सुरेमनपुर में हुआ। इसे सुबह सांसद भरत ¨सह ने हरी झंडी दिखाकर छपरा के लिए रवाना किया तो शाम को हरी बत्ती दिखाकर विधायक सुरेंद्र ¨सह ने लखनऊ के लिए रवाना किया। इसके बाद से नेताओं द्वारा गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव की चर्चा बंद कर दी। अलबत्ता जनता में यह चर्चा हमेशा हो रही है कि आखिर गोंदिया एक्सप्रेस सुरेमनपुर में क्यों नहीं रुक रही है जबकि रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने इसकी घोषणा हजारों लोगों की उपस्थिति में बैरिया में की थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.