Move to Jagran APP

छोटी काशी में दिखी आपसी सौहार्द की मिसाल

रामनवमी पर श्रीनाथ मठ के मठाधीश कौशलेंद्र गिरि की ओर से आयोजित फलाहार कार्यक्रम में रसड़ा विधान सभा क्षेत्र से आये सनातन धर्मवासी लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर एक साथ बैठकर लोगों ने फल का प्रसाद ग्रहण कर आपसी सछ्वाव का परिचय दिया। मठ परिसर में आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए महंत कौशलेंद्र गिरी ने कहा कि हिदू समाज को संगठित होकर एक मंच पर आने की आवश्यकता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 05:00 PM (IST)
छोटी काशी में दिखी आपसी सौहार्द की मिसाल
छोटी काशी में दिखी आपसी सौहार्द की मिसाल

रसड़ा (बलिया) : रामनवमी पर श्रीनाथ मठ के मठाधीश कौशलेंद्र गिरि की ओर से आयोजित फलाहार कार्यक्रम में रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से आए सनातन धर्मवासी लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर एक साथ बैठकर लोगों ने फल का प्रसाद ग्रहण कर आपसी सौहार्द का परिचय दिया। मठ परिसर में आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए महंत कौशलेंद्र गिरी ने कहा कि हिदू समाज को संगठित होकर एक मंच पर आने की आवश्यकता है। नवरात्र के इस पुनीत कार्यक्रम में हमें एक होकर लोगों की सेवा करनी चाहिए। यह एक ऐतिहासिक क्षण है जहां सभी हिदू भाई एक मंच पर आकर समाज सेवा का संकल्प लें।

loksabha election banner

हिदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष अविनाश सोनी ने सभी सनातन धर्म प्रेमियों को एक मंच पर आकर राष्ट्र हित में कार्य करने का आह्वान किया। इस मौके पर नगर पालिका परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सोनी, राजेश गुप्ता, संजय जायसवाल, लालबहादुर राजभर, सत्या सिंह, रागिनी सिंह, राधेश्याम यादव, गोपाल सोनी, सत्यवीर सिंह, अजय सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.