Move to Jagran APP

(चुनाव)..यहां आधे घंटे में तय होता है सौ मीटर का फासला

लेमपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा ने क्षेत्रीय विधायक संजय यादव के साथ दर्जनों गावों का भ्रमण किया। इस दौरान नेताद्वय का खेजुरी खड़सरा रक्सा सोनाडिह पहराजपुर पकड़ी पुर उससा सहित तमाम गावों में भव्य स्वागत किया गया। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पार्टी व प्रत्याशी के सर्मथन में जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर पहराजपुर प्रधान सत्येंद्र कुमार सिंह सत्यदेव तिवारी आनंद प्रकाश तिवारी आशीष कुमार तिवारी रामशंकर यादव दिनेश मिश्रा आदि मौजूद थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 04:57 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 04:57 PM (IST)
(चुनाव)..यहां आधे घंटे में तय होता है सौ मीटर का फासला

जागरण संवाददाता, सिहांचवर (बलिया) : भले ही विकास के बड़े-बड़े दावे किए जाते हों लेकिन तथाकथित विकास की हकीकत देखनी हो चले आइए विकास खंड गड़वार अन्तर्गत फेफना-रसड़ा रेलवे लाइन के उत्तर बसे सिहांचवर कॅला व जिगनी खास के पुरवा के वाशिदों के बीच। यहां के निवासियों की कठिनाइयां व लाचारियों को देखकर निश्चित ही नीति-नियंताओं पर आक्रोश पैदा होता है। इस बार यह समस्या चुनावी मुद्दा बन सकता है।

loksabha election banner

हालात का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि महज सौ मीटर के फासले पर होने के बावजूद भी अपने ही गांव के लोगों से मिलने के लिए दस किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है। मिनटों की दूरी को घंटे में तय करना इनकी रोजमर्रा की जिदगी है। बता दें कि मानव रहित रेलवे समपारों को विभाग ने बंद कर दिया है इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या को रेल मंत्री से लगायत विभिन्न उच्चपदस्थ अधिकारियों को जानकारी दी गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आलम यह है कि रात में किसी की तबियत खराब हो जाए तो चंद मिनटों के फासले को तय करने में अच्छा खासा समय खर्च करना पड़ता है। इससे लोगों के सामने विकट स्थिति पैदा हो गई लेकिन कोई भी जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.