Move to Jagran APP

डूबे युवक का मिला शव, प्रशासन ने ली राहत की सांस

जागरण संवाददाता, बलिया: शहर के रेलवे क्रासिग के पास स्थित इंदिरा मार्केट के पीछे गुरुवार के कटहलनाला

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 05:26 PM (IST)
डूबे युवक का मिला शव, प्रशासन ने ली राहत की सांस
डूबे युवक का मिला शव, प्रशासन ने ली राहत की सांस

जागरण संवाददाता, बलिया: शहर के रेलवे क्रासिग के पास स्थित इंदिरा मार्केट के पीछे गुरुवार के कटहलनाला में डूबे राजा (35) निवासी बहेरी का तीसरे दिन शनिवार को घटना स्थल से एक किमी दूरी पर चाभी के पास मिला। इसे प्रशासन ने राहत की सांस ली। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट वृज किशोर दुबे ने परिजनों को आíथक सहायता दिलाने का भरोसा दिया। इसके बाद परिजनों ने शव पुलिस को सौंपा।

loksabha election banner

इंदिरा मार्केट के छत पर जुआ खेलते समय पुलिस को देख राजा पीछे कटहलनाला में कूद गया। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चल सका। इसको लेकर काफी तनाव की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने भी पूरी तरह से माहौैल पर नजर बनाए रखा। दो दिनों तक अथक प्रयास के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका। तीसरे दिन एडीआरएफ की टीम शव की तलाश में जुट गई। घटना स्थल से एक किमी तक गोताखोरों ने शव की तलाश में लग गई। इसी बीच एक किमी की दूरी पर रामपुर महावल स्थित चाभी के पास शव बरामद हो गया। इसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया।

परिवार के सदस्य शव को लेकर घर चले गए। इसके बाद पुलिस को देने से इंकार करने लगे। इसकी खबर पाते ही सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह व चौकी इंचार्ज अमित सिंह मौके पर पहुंच कर परिवार वालों के समझाने बुझाने में लग गए। सिटी मजिस्ट्रेट ने मृतक के परिजनों को आíथक सहायता देने का आश्वासन दिया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएम व एसपी ने भी ली घटना की जानकारी

डूबे युवक का शव मिलने के बाद सड़क पर जुटे लोगों के बीच जिलाधिकारी हरि प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ पहुंच गए। अधिकारियों ने पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद चल दिए। अधिकारी द्वय अयोध्या पर आने वाले निर्णय को लेकर शांति व्यवस्था के लिए रसड़ा की तरफ गए हुए थे। वहां से वापस आते समय भीड़ देखकर अपना काफिला रोक दिए। घटना की जानकारी लेने के बाद आवश्यक निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.