Move to Jagran APP

सीएम के फरमान का पहले ही दिन धड़ाम, जिम्मेदारों पर नहीं दिखा असर

ष्टरूह्य श्रह्मस्त्रद्गह्म ठ्ठश्रह्ल ह्लश्र ड्डश्चश्चद्गड्डह्म श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बह्मह्यह्ल स्त्रड्ड4 श्रद्घ ह्मद्गह्यश्चश्रठ्ठह्यद्बढ्डद्बद्यद्बह्लद्बद्गह्यष्टरूह्य श्रह्मस्त्रद्गह्म ठ्ठश्रह्ल ह्लश्र ड्डश्चश्चद्गड्डह्म श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बह्मह्यह्ल स्त्रड्ड4 श्रद्घ ह्मद्गह्यश्चश्रठ्ठह्यद्बढ्डद्बद्यद्बह्लद्बद्गह्यष्टरूह्य श्रह्मस्त्रद्गह्म ठ्ठश्रह्ल ह्लश्र ड्डश्चश्चद्गड्डह्म श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बह्मह्यह्ल स्त्रड्ड4 श्रद्घ ह्मद्गह्यश्चश्रठ्ठह्यद्बढ्डद्बद्यद्बह्लद्बद्गह्यष्टरूह्य श्रह्मस्त्रद्गह्म ठ्ठश्रह्ल ह्लश्र ड्डश्चश्चद्गड्डह्म श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बह्मह्यह्ल स्त्रड्ड4 श्रद्घ ह्मद्गह्यश्चश्रठ्ठह्यद्बढ्डद्बद्यद्बह्लद्बद्गह्यष्टरूह्य श्रह्मस्त्रद्गह्म ठ्ठश्रह्ल ह्लश्र ड्डश्चश्चद्गड्डह्म श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बह्मह्यह्ल स्त्रड्ड4 श्रद्घ ह्मद्गह्यश्चश्रठ्ठह्यद्बढ्डद्बद्यद्बह्लद्बद्गह्य

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 06:27 AM (IST)
सीएम के फरमान का पहले ही दिन धड़ाम, जिम्मेदारों पर नहीं दिखा असर

जागरण संवाददाता, बलिया : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने लखनऊ में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की बैठक कर जनता की समस्याओं की सुनवाई के लिए समय का निर्धारण किया। इसमें सुबह नौ से 10 बजे किसी भी दशा में उच्चाधिकारी जनता की समस्याओं को सुनें, साथ ही इसका निस्तारण करें। जनता भी मुख्यमंत्री के फरमान के बाद अपनी शिकायत लेकर निर्धारित समय पर डीएम व एसपी के कार्यालय पर पहुंच गए। समय से दोनों अधिकारियों के चैंबर का दरवाजा खुल गया था लेकिन वह नहीं पहुंच सके। इन फरियादियों को कोई यह भी बताने वाला नहीं था कि अधिकारी आएंगे यहां नहीं या वे अपनी शिकायत लेकर कहां जाए। कुछ तो इंतजार के बाद लौट गए। मुख्यमंत्री के इस फरमान का अधिकारियों पर कितना असर है यह देखने के लिए दैनिक जागरण टीम सुबह ही मुख्यालय पहुंच गई। टीम ने मौके पर कुछ इस तरह का नजारा देखा..

loksabha election banner

सुबह नौ बजे

कार्यालय जिलाधिकारी

जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत के चैंबर के बाहर के दरवाजे की सिटकनी बंद थी। एक होमगार्ड वहां पर ड्यूटी दे रहा था। वहीं कुछ फरियादी आकर डीएम साहब के आने के बारे में पूछकर चले जा रहे थे। कुछ कर्मचारी भी पहुंच गए थे, लेकिन वे आपस में बातचीत करने में लगे रहे। फरियाद लेकर आई किरन देवी निवासी बहेरी सिकंदरपुर ने बताया कि वह गांव में अवैध शराब की बिक्री व नशे की हालत में आए दिन हो रही मारपीट से परेशान है। इसकी शिकायत जिलाधिकारी से करने आईं थीं। डीएम साहब के नहीं होने से पार्क में बैठ कर इंतजार कर रहीं हूं। वहीं स्वामी नाथ निवासी चिलकहर जिला अधिकारी से चकबंदी अधिकारी की शिकायत करने आए हुए थे। पिछले कई दिनों से उनके न बैठने के कारण मेरे मुकदमा का निस्तारण नहीं हो पा रहा। कर्मचरियों से जानकारी मिली कि डीएम लखनऊ में सीएम की बैठक से आज लौटेंगे। सुबह 9.05 बजे

कार्यालय पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ का चैंबर खुला था। यहां भी बाहर से सिटकनी बंद कर दी गई थी। कार्यालय में एक भी कर्मचारी नहीं पहुंचे थे। एडिशनल एसपी विजय पाल सिंह को भी कक्ष बंद था। यहां तक कि एसपी वाचक कक्ष में ताला लगा हुआ था। वहां पर एक चपरासी बोतलों में पानी भर कर रख रहा था। बाहर आधा दर्जन की संख्या में फरियादी किसी पुलिस अधिकारी के आने का इंतजार कर रहे थे। फरियादी मोहम्मद गौहर निवासी बहेरी एसपी से अपने पुत्र व बहू की जान बचाने की गुहार लगाने आए है। उनका पुत्र जौहर पड़ोस की युवती से बिना उसके परिवार वालों की मर्जी से शादी कर लिया है। युवती के परिजन आए दिन उसके घर में आकर पुत्र की हत्या करने की धमकी दे रहे है। पारसनाथ निवासी बेलउर सहतवार पड़ोसियों द्वारा निजी जमीन में रास्ता बनाने के लिए आए दिन परेशान करने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। इनका आरोप था कि थानाध्यक्ष से शिकायत करने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। वहीं जमीनी विवाद की शिकायत को लेकर जनार्दन राम निवासी अठिलापुरा थाना रसड़ा कप्तान साहब के आने का इंतजार कर रहे थे। कर्मचारियों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आईजी जोन वाराणसी की आजमगढ़ में आयोजित बैठक में भाग लेने गए हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.